नयन को उसकी दुकान तोड़ने का मिला नोटिस , सम्राट ने फिर दिया धोका !

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “यह है चाहतें” में इन दिनों एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा अब उस राज से पर्दा हटने वाला है जिसका दर्शको को बेसब्री से इंतज़ार था.

लेटेस्ट एपिसोड में नित्या नयनतारा को बचाती है। इंस्पेक्टर नयनतारा को सम्राट से दूर रहने की चेतावनी देता है। नित्या आश्वासन देती है और उसे एक तरफ ले जाती है। काशवी पूछती है कि क्या सम्राट ने नयन को गिरफ्तार कर लिया। नित्या हाँ कहती है क्योंकि नयन ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। अर्जुन का कहना है कि सम्राट ने बदला लिया, वह सम्राट को दिखाएगा कि बदला क्या है। नयन उसे रोकता है। काशवी कहती है कि वह सम्राट को जानती है जो बहुत दयालु और संवेदनशील है, उसे यकीन है कि निश्चित रूप से कुछ गलतफहमी है।

महिमा ने राखी यह डिमांड : वे घर पहुँच जाते हैं। रोमिला नयन को ताना मारती है। दादी ने अपना मुंह बंद कर लिया और नयन को जाकर आराम करने के लिए कहा। अर्जुन ने महिमा को एक अंगूठी भेंट की। महिमा हीरे की अंगूठी मांगती है। काशवी का कहना है कि अर्जुन की भावनाएं अंगूठी से जुड़ी हुई हैं, इसलिए महिमा को इसे पहनना चाहिए। महिमा कहती है कि वह इसे पहनेगी, लेकिन वह अपनी सगाई के लिए हीरे की अंगूठी चाहती है।

अर्जुन उसका समर्थन करता है और काशवी से उनके बीच हस्तक्षेप न करने के लिए कहता है। महिमा का कहना है कि वह उन्हें एक नए मॉल के ज्वेलरी शॉप पर एक अंगूठी खरीद सकते हैं। अर्जुन खुशी से सहमत हैं। महिमा सोचती है कि वह प्रद्युम्न से ईर्ष्या करेगी और उसे अपना निर्णय बदलने के लिए मजबूर करेगी।

ज्वेलरी शॉप पर महिमा महंगी अंगूठी चुनती हैं। अर्जुन काशवी को कुछ समय के लिए अपनी दादी की अंगूठी पहनने के लिए कहते हैं। काशवी की उंगली में अंगूठी फंस जाती है। वह अर्जुन को इतनी महंगी अंगूठी न खरीदने के लिए सचेत करने की कोशिश करती है। अर्जुन का कहना है कि वह कुछ भी सुनना नहीं चाहता है और सिर्फ महिमा के चेहरे पर मुस्कान देखना चाहता है। प्रद्युम्न अंदर आता है

प्रद्युम्न को हुई इस बात पर जलन : महिमा अर्जुन के साथ अधिक सहज हो जाती है और जोर से कहती है कि वह आज रात उनकी सगाई पर केवल यही अंगूठी पहनेगी। प्रद्युम्न को यह देखकर जलन होती है। काशवी अर्जुन को एक तरफ ले जाती है और कहती है कि यह 3-4 लाख की अंगूठी है, उन्हें अपने माता-पिता की गाढ़ी कमाई खर्च करने से पहले अनुमति लेनी चाहिए।

अर्जुन ने उसे आराम करने के लिए कहा क्योंकि वह उनका इकलौता बेटा है और उन्होंने उसकी शादी के लिए पैसे बचाए होंगे। वह कहता है कि वह नहीं समझ पाएगी कि प्यार क्या है। महिमा अर्जुन को अपने मंगेतर के रूप में प्रद्युम्न से मिलवाती है और बताती है कि आज उनकी सगाई हो रही है और कुछ ही दिनों में शादी हो जाएगी। वह उसे अपनी शादी के लिए आमंत्रित करती है।

Precap: नगर पालिका अधिकारी नयन को उसकी दुकान तोड़ने के लिए नोटिस देता है क्योंकि उसने सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया है। नयन पूछती है कि किसने उसके खिलाफ शिकायत की।

अधिकारी सम्राट कहते हैं। नित्या अर्जुन से पूछती है कि उसे इतना महंगा अधिकार कैसे मिला। सम्राट महिलाओं के सम्मान के बारे में भाषण देता है। नयन सोचती  है कि उसे सम्राट को सबक सिखाने की जरूरत है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter