नया ट्विस्ट : नयन ने सम्राट से ऐसे लिया अपना बदला , प्रेम को हुआ इस बात का अफ़सोस

 

मुंबई : टीवी जगत का बहुत ही प्रसिद्ध सीरियल “यह है चाहतें” में एक बड़ा मोड़ देखने को मिल रहा है जो कहानी को और भी रोचक बनाने के लिए ज़रूरी हो गया है। हालांकि, इस ट्विस्ट के आने से दर्शकों को सीरियल और भी ज्यादा पसंद आने लगा है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत सम्राट नयनतारा से पूछता है कि वह उसके साथ ऐसा कैसे कर सकती है। वह उसे बताता है कि उसने प्रेम का फ़ायदा उठाकर खुद को उसकी पत्नी के रूप में जीने के लिए इस्तेमाल किया और सब ये बड़ा ड्रामा किया है। और वह उसकी दोस्त बनने के लायक भी नहीं है। प्रेम नयनतारा से कहता है कि वह बहुत खुश है और वे एक खुशहाल परिवार की तरह रह सकते हैं। उन्होंने चिंटू को धन्यवाद दिया। चिंटू ने खुलासा किया कि यह उनका आईडिया था।

सम्राट लेगा बदला
नयनतारा कहती हैं कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता। रेवती उसे नाटक करना बंद करने के लिए कहती है और सम्राट को वहां से ले जाती है। वह सम्राट को बताती है कि नयनतारा ने अपने प्लान को अंजाम देने के लिए चिंटू और प्रेम का इस्तेमाल किया। और अब उन्हें 6 महीने तक नयनतारा और प्रेम को झेलना पड़ेगा है। सम्राट उसे बताता है कि नयनतारा का जीवन खुशाल नहीं हो सकता और वह उसके जीवन को बर्बाद करदेगा

नयनतारा ने लगाई चिंटू की डट
नयनतारा मालती से कहती है कि तलाक नहीं हुआ। मालती ने चिंटू को डांटा। नयनतारा चिंटू से कहती है कि उसने गलत किया। प्रेम नयनतारा से कहता है कि चिंटू ने उसके लिए सब कुछ किया और उससे चिंटू को डांटने के लिए नहीं कहा। उसका कहना है कि वह अपने माता-पिता के साथ खुशहाल परिवार की तरह रहना चाहता था। ईशानी नयनतारा से कहती है कि वह चिंतित है कि सम्राट अब क्या करेगा। नयनतारा उससे कहती है कि वह उससे डरती नहीं है।

सम्राट ने किया नयनतारा का ग्रह प्रवेश
बाद में, नयनतारा और प्रेम खुराना हाउस आते है जहा सम्राट नयनतारा का बड़े अच्छे से स्वागत करता है। वह उसका ग्रह प्रवेश करता है। सम्राट नयन से पूछता है कि जब वह यही चाहती थी तो वह खुश क्यों नहीं दिखती। सम्राट कहता है कि उसने उनके लिए गेस्ट रूम तैयार किया और उन्हें पुराने कमरे में ले गया। नयनतारा उससे पूछती है कि वह कैसे उम्मीद कर सकता है कि वे वहां रहेंगे। वह उससे कहता है कि वह इस घर की मालकिन बनकर नहीं रह सकती।

प्रेम को हुआ इस बात का अफ़सोस
वह उससे कहती है कि वह वहां एडजस्ट कर सकती है और प्रेम वहां एडजस्ट नहीं कर सकता क्योंकि वह बच्चा है। सम्राट उससे कहता है कि प्रेम बच्चा नहीं है। वह उसे प्रेम की जिम्मेदारी लेने के लिए कहता है और वहां से चला जाता है।रात में, नयनतारा और प्रेम सोने की कोशिश करते हैं। रेवती सम्राट से कहती है कि वे इसके हकदार हैं इसलिए उन्हें उनके लिए बुरा महसूस करने की जरूरत नहीं है। सम्राट उससे कहता है कि वह दोबारा इनके कहने में नहीं आएगा और वहां से चला जाता है। प्रेम उनकी हालत के लिए खुद को दोषी मानते हैं और रोता हैं। नयनतारा उसे चुप कर वाती है

नयन और प्रेम ने ऐसे लिया अपना बदला !
अगले दिन, सम्राट उठता है और खुद को कुर्सी से बंधा देखकर चौंक जाता है। वह नयनतारा और प्रेम को बिस्तर पर सोते हुए देखता है और चिल्लाता है। नयनतारा उसे बताती है कि यह उसका बदला है। वह याद करती है कि कैसे उसने सम्राट को कुर्सी से बांधा था। और वह प्रेम के साथ पलंग पर सो गई। सम्राट नयनतारा से कहता है कि रेवती उसे नहीं छोड़ेगी। नयनतारा सम्राट के फोन से रेवती को संदेश भेजती है और झूठ बोलती है कि वह अपने नए गाने को लिखने में व्यस्त है और उसे परेशान न किया जाएँ। वह सम्राट को बताती है कि उसने उसका अपहरण उसके ही कमरे में किया था। वह नौकर से पिज्जा मंगवाती है और प्रेम के साथ खाती है। सम्राट सब कुछ देखकर नाराज हो जाता है।

Precap – रेवती सम्राट की चीख सुनकर उसके कमरे में घुस जाती है। सम्राट नयनतारा को शॉर्ट ड्रेस में फोटोशूट कराने के लिए मजबूर करते हैं। प्रेम नयनतारा की मदद के लिए पर्दा लाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter