मानसी नहीं बनने वाली है माँ : सबके सामने उसका सच लेकर आएगी नयन !

 

मुंबई : स्टारप्लस का सुपरहिट शो “यह है चाहतें” में एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा यहाँ हर कोई इस नए मोड़ के आने के बाद हैरान होता नज़र आएगा , खैर कहानी को इस समय इतना ज्यादा इमोशनल कर के दिखाया जा रहा है की दर्शको को सीरियल इतना पसंद नहीं आ रहा है और वो लगातार मेकर्स से बदलव की मांग कर रहे है

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत सम्राट नयनतारा से पूछता है कि उसने मानसी को क्यों बताया कि वह प्रेम की कानूनी मां है। नयनतारा उसे बताती है कि मानसी ने प्रेम को मारने का प्रयास किया था। सम्राट मानसी से पूछता है कि उसने प्रेम को पीटने की कोशिश कैसे कर सकती है।

वह कहती है कि वह प्रेम को अनुशासन सिखा रही थी और उसका इरादा प्रेम को पीटना नहीं, समझना था। और यह प्रेम को अच्छी परवरिश देने के लिए किया था। नयनतारा सम्राट से कहती है कि वह प्रेम को तब तक कुछ नहीं होने देगी जब तक वो उसके साथ है और वहां से चली जाती है।

नयन को सम्राट के रूम से बहार करेगी मानसी
मानसी नयनतारा से कहती है कि वह सम्राट और प्रेम के साथ एक कमरे में नहीं रह सकती है। नयनतारा उसका विरोध करती है। वह कहती है कि वह कानूनी तौर पर अब सम्राट की पत्नी है। सम्राट को लगता है कि उन्हें नयनतारा पर गर्व है। वह मानसी से कहता है कि कोर्ट के आदेश के कारण वह नयनतारा को कमरे से बाहर जाने के लिए नहीं कह सकता।

मानसी की सच्चाई का खुलासा करेगी नयन !
अगले दिन, नयनतारा को शक होता है कि मानसी को मासिक धर्म हो गया है और वह मानसी के डॉक्टर से मिलने का फैसला करती है। वह अस्पताल पहुंचती है और डॉक्टर से कहती है कि वह मानसी की रिपोर्ट देखना चाहती है। लेकिन डॉक्टर ने मानसी की रिपोर्ट दिखाने से मना कर दिया।

आगे, नयनतारा ईशानी को बताती है कि मानसी कभी गर्भवती नहीं थी और डॉक्टर मानसी का साथी है। वह कहती है कि उसे मानसी की रिपोर्ट चाहिए। वह ईशानी से उसकी मदद करने के लिए कहती है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter