राघव को बेनकाब करने के चक्कर में जेल जाएगा सम्राट : नयन अकेली डेट पर करेगी इंतज़ार

मुंबई : टीवी दुनिया का शानदार सीरियल “यह है चाहतें” में अब सब कुछ ठीक होते नज़र आ रहा है जहा एक और मानसी की सारी चाले बेकार होती जा रही है वही सम्राट – नयन एक दूसरे के करीब आने वाले है। इस बार नयन के बर्थडे पर सम्राट उसको बहुत सारे सरप्राइज देने वाला है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में सम्राट जिया से इंस्पेक्टर को बताने के लिए कहता है कि कैसे राघव ने उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। इंस्पेक्टर पूछता है कि क्या राघव ने वास्तव में उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की। नयनतारा उसे चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि उनके पास वीडियो सबूत हैं और अब राघव उसे नुकसान नहीं पहुंचा सकता । जिया का कहना है कि राघव ने कुछ नहीं किया। सैम चौंक जाता है और पूछता है कि वह क्या कह रही है। जिया इंस्पेक्टर को बताती है कि सैम ने उसे राघव को फंसाने के लिए ऐसा करने के लिए कहा था।

राधव ने उल्टा सम्राट को फसाया !
सम्राट पूछता है कि क्या बकवास है, सब कुछ वीडियो में रिकॉर्ड किया गया है। जिया कहती है कि वह एक एक्ट्रेस है और ये सब एक नाटक था। वह सम्राट ने जो उसे पैसे भेजे थे वो दिखाती है और कहती है कि उसने सिर्फ सम्राट के निर्देशों का पालन किया। इंस्पेक्टर सम्राट से पूछता है कि क्या यह सच है। सम्राट का कहना है कि उसने राघव के कृत्य का पर्दाफाश करने के लिए ऐसा किया। राघव का कहना है कि सम्राट ने उसके खिलाफ साजिश रची और उसे इसके बदले जेल जाना चाहिए।

राधव ने सम्राट के खिलाफ नहीं दायर किया केस
इंस्पेक्टर का कहना है कि सम्राट के सबूत कुछ भी साबित नहीं करते हैं और इसके बजाय राघव उसके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर सकते हैं। राघव कहते हैं कि वह ऐसा नहीं करेंगे और सम्राट को माफ कर देंगे। इंस्पेक्टर सम्राट से कहता है कि वह जा सकता है

राघव ने सम्राट को बताया अपना प्लान
सम्राट पुलिस स्टेशन से बाहर निकलता है और चिल्लाता है कि जिया ने उसे धोखा दिया और वह राघव को बेनकाब करने में नाकाम रही। राघव उसके पास जाता है और हंसते हुए कहता है कि वह उससे 100 कदम आगे सोचता है और बताता है कि कैसे उसने जिया पर शक किया जब वह सिर्फ एक बैठक में उसके साथ एक होटल के कमरे में समय बिताने के लिए तैयार हो गया और इसलिए जिया का पीछा किया और उसे राघव के साथ पाया।

वह आगे खुलासा करता है कि उसने जिया का उसके घर तक पीछा किया और उसके साथ अभिनय जारी रखने और फिर गायक की नौकरी के बदले में सैम की योजना को विफल करने के लिए एक सौदा किया। वह सैम को बताता है कि वह इतनी आसानी से उसे हराने के लिए ओवरस्मार्ट नहीं है और अगली बार कोई और तरकीब खोजने के लिए कहता है।

नयन सम्राट ने बिताया क्वालिटी टाइम
सम्राट निराश होकर घर लौटता है। नयन उसे दिलासा देता है और उसे आशा नहीं खोने के लिए कहता है क्योंकि वे राघव को बेनकाब करने के लिए कोई और रास्ता खोज लेंगे। वह पूछता है कि क्या वह उसकी मदद करेगी। वह कहता है कि जब वह उससे दोस्ती कर लेगा, तो वह उसके सच्चे इरादों में उसका साथ देगी। वह खुशमिजाज हो जाता है और उसकी गुदगुदी करता है। वह इधर-उधर भागती है। दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं।

राधव को जेल भिजवाएगी मानसी
अगले दिन, प्रेम अपनी किताबों को गायब पाता है और सैम से सवाल करता है। सैम डांटता है। नयन पूछती है कि वह एक बच्चे पर राघव की हताशा क्यों निकाल रहा है। सैम का कहना है कि राघव इतना बुद्धिमान है और इतनी आसानी से बच निकला। मानसी उनके रूम में आ जाती है और कहती है कि वह राघव को फंसाने में उसकी मदद कर सकती है। वह कहती है कि राघव उसकी हर हरकत पर ध्यान देता है और हर काम बखूबी करता है, लेकिन वह उसके पायरेटेड सीडी कारोबार के बारे में जानती है।

सैम कहते हैं कि राघव ऐसा क्यों करेगा जब उसकी खुद की म्यूजिक कंपनी है। मानसी का कहना है कि वह पाइरेटेड बिजनेस से 10 गुना ज्यादा पैसा कमाती है। सैम मानसी की मदद से राघव की पायरेटेड सीडी फैक्ट्री को पुलिस द्वारा जब्त करवाता है। उन्होंने मानसी को धन्यवाद दिया। मानसी सोचती है कि जल्द ही वह सम्राट को पा लेगी और सैम के जीवन से नयन को निकाल देगी।

प्रीकैप : राघव ने सैम को जेल भेज दिया और उसे ताना मारा कि उसे उसके पापों की सजा मिली है। राघव सैम से बदला लेने की ठान लेता है। सैम और नयन को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते देख मानसी को जलन होती है और सैम नयन की सरप्राइज बर्थडे पार्टी और उसके साथ लंच डेट की योजना बनाता है। वह सोचती है कि सैम रेस्टोरेंट में बिल्कुल नहीं पहुंचेगा। नयन एक रेस्टोरेंट में सम्राट का इंतजार करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter