बड़ा ट्विस्ट : महिमा ने दिखाया अपना असली रंग , पैसो के आगे प्रद्युम्न को भी दिया धोखा !

मुंबई : टीवी का ब्लॉकबस्टर हिट शो “यह है चाहतें” में एक बड़ा टर्न सामने आगया है जहा से कहानी और भी मजेदार होने वाली है आपको सीरियल में आगे कुछ बड़े मोड़ भी देखने को मिलने वाले है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में अर्जुन सम्राट से कहता है कि उसे लगता है कि सम्राट एक अच्छा इंसान है और अगर वह नयन को खुश रखेगा तो उसे कोई आपत्ति नहीं है। उनका कहना है कि अगर वे साथ में खुश हैं तो किसी को परेशान नहीं होना चाहिए। नित्या का कहना है कि समाज इसे स्वीकार नहीं करेगा। अर्जुन का कहना है कि वह एक सिविल सेवा कर्मचारी है और उसका दिमाग व्यापक होना चाहिए, जैसे काशवी ने कहा कि नयन को भी खुश रहने का अधिकार है। जगदीश उसका समर्थन करता है और कहता है कि हर लड़की को काशवी की तरह प्रगतिशील सोच रखनी चाहिए। वह सम्राट से कहता है कि वे इसके बारे में बाद में चर्चा करेंगे और पहले जिस काम के लिए आए हैं उसे पूरा करेंगे।

दादी ने भी दिया नयन का साथ : नयन दादी से माफी मांगता है। दादी ने उसे दोषी महसूस नहीं कराने के लिए कहा और कहा कि उसने समाज के डर के कारण एक अकेला जीवन जीया, लेकिन नयन एकाकी जीवन नहीं जिएगा। नयन और काशवी ने उसे भावनात्मक रूप से गले लगाया। नयन फिर काशवी को दुलारता है।

पंडित जी जयमाला रस्म के लिए दुल्हन को बुलाने के लिए कहते हैं। काशवी सोचती है कि उसे उन्हें सूचित करना चाहिए कि महिमा दरवाजा नहीं खोल रही है और उसे लाने के लिए चलती है।

नित्या ने मांगी माफ़ी : वो अपनी घटिया सोच के लिए नयन से माफी मांगती है और कहती है कि उसे नहीं पता था कि नयन के लिए सम्राट का क्या मतलब है। नयन उसे गले लगाता है और कहता है कि वह खुश है कि उसका सबसे अच्छा दोस्त वापस आ गया है। नित्या कहती है कि उसकी सबसे अच्छी दोस्त अर्जुन और महिमा की शादी के बाद उनकी शादी कर देगी। नयन ने उसे और सम्राट के बारे में सोचने के लिए धन्यवाद दिया। सम्राट महिमा को एक बस डिपो में ले जाता है और कहता है कि उन्हें बस के माध्यम से शहर छोड़ देना चाहिए क्योंकि उनकी कार में एक ट्रैकर है और सैम उनके स्थान का पता लगा लेगा। महिमा कहती हैं कि वे कैब किराए पर ले सकते हैं और कहीं के लिए फ्लाइट पकड़ सकते हैं।

लालची निकलेगी महिमा : प्रद्युम्न का कहना है कि उसके पास पैसे नहीं हैं क्योंकि सैम सभी खातों को संभालता है और उसने अपने सभी बैंक खातों और क्रेडिट कार्डों को ब्लॉक कर दिया है। महिमा घबरा जाती है और पूछती है कि बिना पैसे के वे कैसे काम करेंगे। प्रद्युम्न का कहना है कि उनके पास 50000-60000 रुपये बचे हैं और कुछ दिनों के लिए प्रबंधन कर सकते हैं। महिमा पूछती है कि सिर्फ 50-60000 रुपये से क्या होगा और वह घबराती रहती है।

सैम का नौकर एक अन्य नौकर के माध्यम से खुद को छुड़ाता है और फोन पर सैम को सूचित करता है कि मोंटी नाम का एक मोटा लड़का उसे बांध कर प्रद्युम्न को ले गया। सैम मोंटी को एक तरफ ले जाता है और अवैध रूप से उसके घर में घुसने और प्रद्युम्न को भागने में मदद करने के लिए उसका सामना करता है और उसे पुलिस बुलाने की धमकी देता है।

सम्राट को पता चला सच : मोंटी का कहना है कि उसने सिर्फ महिमा के आदेशों का पालन किया और खुलासा किया कि महिमा प्रद्युम्न के साथ भाग गई। सैम उसे अपना मुंह बंद रखने के लिए कहता है और कभी किसी को यह पता नहीं चलने देता कि महिमा भाग गई है या फिर वह उसे जेल भेज देगा। मोंटी सहमत हैं। सैम घबरा जाता है कि अगर मेहमानों को इसके बारे में पता चलेगा तो और नाटक होगा और नयन की बदनामी होगी, इसलिए उसे काशवी की मदद से उसे वापस लाना होगा।

महिमा ने दिखाया अपना असली रंग : महिमा कहती है कि उसे काम करना है अगर वह अमीर नहीं है तो वह उसके साथ क्यों भाग रही है। प्रद्युम्न का कहना है कि वह कड़ी मेहनत करेगा और कुछ पैसे बचाकर एक व्यवसाय शुरू करेगा। महिमा कहती हैं कि जब उनके पास पैसा नहीं है तो उनका प्यार उनके लिए कोई मायने नहीं रखता। प्रद्युम्न यह सुनकर चौंक गया। महिमा कहती हैं कि हर लड़की एक भव्य जीवन का सपना देखती है और वह उसके साथ एक गरीब जीवन नहीं जी सकती; यह बेहतर है कि वह अब अर्जुन को चुने क्योंकि उसके पास सरकारी नौकरी के साथ एक घर और माता-पिता हैं।

प्रद्युम्न पूछता है कि क्या वह पैसे से प्यार करती है न कि उससे। महिमा स्वीकार करती है कि उसका पहला प्यार पैसा है और वह पैसे के लिए उसके साथ थी, वह अर्जुन के पास लौट आएगी और उससे शादी करेगी। प्रद्युम्न का कहना है कि वह उसके साथ विश्वासघात नहीं कर सकती है और उसे नहीं छोड़ने की विनती करती है। महिमा उसे धक्का देकर चली जाती है।

प्रकाप : एक गुंडे ने महिमा का अपहरण कर लिया। सैम प्रद्युम्न के पास पहुंचता है जो बताता है कि महिमा ने उसे धोखा दिया है। महिमा के भाग जाने की बात सुनकर नयन घबरा जाता है। नित्या उनकी बातचीत सुनती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter