नयनतारा को इस वजह से ब्लैकमेल कर रही है मानसी : इधर प्रेम का हुआ किडनैप !

मुंबई : एकता कपूर प्रोडक्शन का हिट शो “यह है चाहतें” में अब एक बार फिर जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है जिस वजह से अब दर्शको को सीरियल में मनोरंजन का डबल डोज़ देखने को मिलेगा , खैर कहानी अभी इतनी पेचीदा होती जा रही है की फैंस मेकर्स से बदलाव की मांग कर रहे है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत सम्राट नयनतारा से कहता है कि वह जानता है कि उनका तलाक होने वाला है और इसका उसके परिवार के लिए जो कुछ भी महसूस होता है उससे कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन वह नयनतारा के परिवार से रिश्ता नहीं तोड़ेंगे। सम्राट उससे पूछता है कि वह अचानक क्यों बदल गई। नयनतारा उससे कहती है कि ऐसा नहीं है। सम्राट नयन को ज़ोर देकर कहता है की उस से ऐसी कोनसी गलती होगी जिसकी यह साजा मिल रही है

मानसी की जमानत करवाती है नयन
बाद में सम्राट खाने के स्वाद की तारीफ करते हैं। वह शांति से नयनतारा के बारे में पूछता है। मानसी नयनतारा के साथ घर में आती है। ईशानी पूछती है कि मानसी को जमानत कैसे मिली। नयनतारा का कहना है कि उन्होंने मानसी की जमानत का इंतजाम किया था। ईशानी उससे पूछती है कि उसने मानसी की मदद क्यों की।

नयनतारा उसे बताती है कि शांति ठीक है और मानसी के जेल में रहने से प्रेम अकेला हो जाएगा। वह कहती है कि वह इसके बारे में बात नहीं करना चाहती और अंदर चली जाती है। मानसी कहती है कि वह थकी हुई है और वो भी आराम करने जाती है।

नयन ने बताई सच्चाई
मालती नयनतारा से पूछती है कि जब मानसी ने गलती की तो उसने ऐसा क्यों किया। नयनतारा को मालती के कमरे में पैसों का बैग मिलता है। मालती उससे पूछती है कि बाद वाले को इसके बारे में कैसे पता चला। नयनतारा का कहना है कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज में देखा।

वह याद करती हैं कि कैसे उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखी और उन्हें पता चला कि मालती ने लॉकर से पैसे चुराए हैं। वह अपने फोन में सीसीटीवी फुटेज लेती है और सीसीटीवी फुटेज को सिस्टम से हटा देती है। वह मालती को सीसीटीवी फुटेज दिखाती है। वह झूठ बोलती है कि मानसी को इस सीसीटीवी फुटेज के बारे में पता था, इसलिए उसने मानसी के लिए जमानत की व्यवस्था की।

सम्राट को पता चला असली सच
सम्राट सोचता है कि नयनतारा ने मानसी की मदद क्यों की। और वह इसके बारे में मालती से पूछता है। मालती उसे बताती है कि मानसी जानती है कि उसने पैसे चुराए हैं। वह खुलासा करती है कि मानसी ने सीसीटीवी फुटेज दिखाकर नयनतारा को ब्लैकमेल किया था। सम्राट का कहना है कि वह सीसीटीवी फुटेज भूल गए। शांति कहती है कि अगली बार मानसी बच नहीं पाएगी।

आलिया को धोका देगी मानसी
इधर नयनतारा को मानसी का फोन मिल जाता है। मानसी वहां आती है और नयनतारा से फोन छीन लेती है। नयनतारा मानसी से वीडियो डिलीट करने को कहती है। लेकिन मानसी ने इसे डिलीट करने से मना कर दिया। नयनतारा उसे आलिया का इस्तेमाल करने के लिए डांटती है। मानसी कहती है कि आलिया उसकी दोस्त नहीं है। वह याद करती है कि कैसे वह आलिया को क्लब ले गई थी।

वह आलिया की ड्रिंक में कुछ मिला देती है। आलिया एक लड़के के साथ डांस करती है। मानसी उस लड़के को बुलाती है और उसे ठीक से काम करने के लिए कहती है। वह कहती है कि वह आलिया को उसका अपमान नहीं करने देगी और वहां से चली जाती है। आलिया को चक्कर आता है और वह आदमी आलिया को एक कमरे में ले जाता है। वह वहां कैमरा रखता है और आलिया के करीब जाता है। मानसी नयनतारा से कहती है कि आलिया को उस वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

प्रीकैप – नयनतारा ईशानी को मानसी के ब्लैकमेल के बारे में बताती है। मानसी सम्राट से कहती है कि किसी ने प्रेम का अपहरण कर लिया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter