नया ट्विस्ट : सम्राट ने नयनतारा को दिए इस बात के लिए पैसे , दोनों पर गिरा प्यार का रंग !

 

मुंबई : “यह है चाहतें” शो में अब बड़ा लीप आगया जिसके बाद से शो में नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है मेकर्स कहानी को इस अंदाज़ में पेश कर रहे है की दर्शको को शो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है फ़िलहाल आप को देखने को मिलेगा की नयन यह जानकर चौंक जाता है कि चिढ़ने वाला आदमी रॉकस्टार सम्राट है। सम्राट का कहना है कि वह एक पॉपुलर रॉकस्टार है और पूछता है कि क्या वह उनके FANS में से एक है।

नयनतारा कहती है कि वह उसके चेहरे से नफरत करती है और जानती है कि वह कौन है। सम्राट पूछता है क्यों । वह महिला वॉशरूम में मिली अपनी रूमाल दिखाती है और कहती है कि वह वही है जो महिलाओं के वॉशरूम में घुसा था। वह बताती है कि कैसे उसकी वजह से उसे और उसके परिवार को नुकसान उठाना पड़ा और पूछती है कि अब वह किराया कैसे देगी।तब सम्राट अपना मुंह बंद कर लेता है, और नयनतारा से अपनी बक बक बंद करने के लिए कहता है, और पूछता है कि होटल के कर्मचारियों ने उसे अंदर कैसे जाने दिया।

सम्राट ने दिए नयनतारा को इस बात के लिए पैसे !
नयनतारा कहती है कि वह वही है जिसने उसकी मालिश की थी। वह सोचता है कि वह वही है जिसने उसकी कमर तोड़ दी, सम्राट तब कहता है कि उसके पैर सुंदर हैं लेकिन उसका चेहरा .. वह पूछती है कि उसके चेहरे का क्या हुआ। वह बड़बड़ाता है सुंदर नहीं है। वह कहती है उसे जाने दो। सम्राट उसे मालिश के लिए पैसे देता है और कहता है कि वह जानता है कि उसके जैसी लड़कियां पैसे के पीछे भागती हैं। वह कहती है कि यह उसकी मेहनत की कमाई है और वह उसके उत्तेजक शब्दों के झांसे में नहीं आएगी और पैसे लेकर चली जाएगी। उसे उम्मीद है कि वह जीवन में उसके जैसी घमंडी से दोबारा नहीं मिलेगा।

ईशानी को नहीं मिली सम्राट के यहाँ नौकरी
ईशानी सम्राट को अपना डांस दिखाती है और पूछती है कि क्या यह अच्छा है। वह कहता है कि यह अच्छा है, लेकिन वह उसे काम पर नहीं रख सकता क्योंकि उसकी कंपनी लंदन में स्थित है और वे नीति के अनुसार केवल स्थानीय लोगों को ही नियुक्त करते हैं। ईशानी उदास महसूस करती है। नयन घर लौटता है और मालती को 15000 रुपये देती है। मालती खुश महसूस करती हैं और कहती हैं कि उन्हें अभी भी किराए का भुगतान करने के लिए 15000 रुपये और चाहिए। ईशानी अंदर आती है और उसे 15000 रुपये देती है। मालती पूछती है कि उसे यह कैसे मिला। ईशानी कहती है कि उसने कुछ छात्रों को डांस क्लास दी थी । मालती कहती है कि वह अब जाकर मिस्टर तिवारी का किराया देगी।

नयन ने ईशानी को ये समझाया !
पाटी अपनी पोतियों की प्रशंसा करती हैं। ईशानी कहती है कि वह मालती की बेटी है। नयन ईशानी को एक तरफ ले जाता है और पूछता है कि उसने झूठ क्यों बोला कि उसे डांस वर्कशॉप से ​​पैसे मिले। ईशानी कहती है कि उसने मिस्टर बोस का फोन चुराया। नयन पूछती है कि क्या वह सम्राट की टीम में सेलेक्ट हुई या नहीं। ईशानी कहती है कि नहीं क्योंकि वे केवल स्थानीय लोगों को काम पर रखते हैं। नयन उसे खुश करती है और कहती है कि उसे जल्द ही एक बेहतर नौकरी मिल जाएगी।

इधर आलिया, सम्राट और मोहित कियारा के फार्महाउस पर पहुंचते हैं। कियारा उन्हें अपने माता-पिता से मिलवाती है और नौकरों से अपना बैग अपने कमरे में शिफ्ट करने के लिए कहती है। वह आलिया से अनुरोध करती है कि वह सम्राट को उसकी शादी के दौरान परफॉर्म करने के लिए मना ले। आलिया झिझकती है, लेकिन उसकी जिद पर राजी हो जाती है।

सम्राट और नयनतारा पर गिरा प्यार का रंग !
मालती अपनी बेटियों के साथ अगले फार्म हाउस पहुंचती है और नयन को नियमित अंतराल पर अपना मेकअप सही करने और यह सुनिश्चित करने का सुझाव देती है कि वह अच्छी दिखे। कियारा की मां मालती को देखकर खुश हो जाती है और उसे अपने मेहमानों से मिलवाती है। कियारा की मां जब सम्राट को उसके पति को एक लिफाफा सौंपने के लिए कहती है तो सम्राट इधर-उधर हो जाता है। सम्राट गुस्से में है, लेकिन मोहित ने उसे शांत किया। माँ फिर उन्हें पंडितजी को सौंपने के लिए फूल देती हैं लेकिन सम्राट गुस्सा हो जाता है, फिर मोहित की सलाह पर शांत हो जाता है। वह फिर एक रंग की थाली ले जाता है, फिर से नयन से टकराता है, और उस पर रंग गिराता है। दिल संभल जा जरा..गाना बैकग्राउंड में बजता है। वे एक-दूसरे को देखकर गुस्सा हो जाते हैं।

PRECAP : सम्राट और नयन की बहस शुरू होती है जहा मोहित ईशानी के पास जाता है। लेकिन तब ही आलिया को जलन होती है। मालती नयन से कहती है कि वह इस शादी में अपना जीवनसाथी ढूंढ लेगी। नयन सम्राट को देखती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter