काशवी ने दिया सम्राट और नयनतारा का साथ : इधर महिमा को वापस लेकर आएगा सैम !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “यह है चाहतें” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जिस वजह से दर्शको को  सीरियल अब बहुत ज्यादा पसंद आने लगा है 

फ़िलहाल कहानी में एक के बाद एक नए ट्विस्ट और टर्न सामने आ रहे है जहा से स्टोरी का रुख बदलता हुआ नज़र आ रहा है खैर, अब शो में मनोरंजन का डबल तड़का तो लगने ही वाला है. 

लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की रोमिला अर्जुन से टेक्निशियन से वीडियो चलाने के लिए कहने को कहती है। अर्जुन कहते हैं कि महिमा को पहले नीचे आने दो। रोमिला का कहना है कि जब नीचे आकर वीडियो चल रहा होगा तो महिमा हैरान रह जाएंगी। अर्जुन सहमत हैं। काशवी महिमा के कमरे का दरवाजा खटखटाती है और उसे अंदर से बंद पाती है।

सबके सामने आएगा नयन और सम्राट का सच : वह सोचती है कि महिमा वॉशरूम में है और उसे सुनाई नहीं दे रही है, वह दरवाजा खोलने के लिए किसी से मदद लेने जाती है। रोमिला तकनीशियन से वीडियो चलाने के लिए कहती है और याद करती है कि उसने अर्जुन के पेनड्राइव को अपने पेनड्राइव से बदल दिया। वह सोचती है कि उसकी बेटी की जयमाला की रस्म के दौरान नयन को अपमानित होना पड़ेगा। तकनीशियन वीडियो चलाता है। नयन और सम्राट को गले मिलते देख हर कोई चौंक जाता है। नयन सदमे में एक फूल की थाली गिरा देता है।

नयन के चरित्र पर उठेंगे सवाल : रोमिला नयन पर बेशर्मी से सम्राट के साथ नाजायज संबंध रखने का आरोप लगाती है जबकि उसके बच्चों की शादी होने वाली है। अरुणा अपने बेटों के चरित्र हनन के लिए नयन को लताड़ती है जबकि वह खुद चरित्रहीन है और समाज के लिए खतरा है 

सबके सामने अपने प्यार को अपनएगा सम्राट : सैम अरुणा को चुप रहने के लिए चिल्लाता है और कहता है कि वह वास्तव में नयन से प्यार करता है और उसे प्रपोज करते हुए गले लगा लिया। दादी ने सम्राट को इसे रोकने की चेतावनी दी और कहा कि उसने उस पर आंख मूंदकर भरोसा किया, लेकिन उसने उसकी विधवा डीआईएल के साथ संबंध बनाने की कोशिश की, विधवाओं की शादी उनके समाज में नहीं होती। नयन पूछता है कि वह किस युग में रह रही है, उसकी माँ ने उनके लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया और कभी कुछ नहीं पूछा, क्या दादी ने 20 साल में नयन के बारे में सोचा और पूछा कि वह क्या चाहती है, नयन को 20 साल बाद खुशी मिल रही है और वह किसी को नहीं दे सकती यह लाभ। वह बताती है कि नयन से शादी करने के लिए सम्राट ने उससे अनुमति मांगी थी और उसने इसे मंजूरी दे दी।

काशवी ने दिया नयन का साथ : दादी ने उसे अपनी सलाह बंद करने की चेतावनी दी क्योंकि वह बहुत छोटी है और वह अनुमति देने वाली कौन होती है। काशवी कहती हैं जैसे माता-पिता अपने बच्चों को आशीर्वाद दे सकते हैं, वैसे ही बच्चे भी अपने माता-पिता को आशीर्वाद दे सकते हैं। रोमिला और अरुणा चिल्लाना जारी रखते हैं, लेकिन काश्वी ने यह कहते हुए अपना मुंह बंद कर लिया कि वे उसकी मां की शादी का विरोध कर रहे हैं और खुद अपने पिता की शादी 20 साल पहले ही करवा देते।

नित्या अगले का विरोध करती है और कहती है कि वे जल्द ही संबंधित होने जा रहे हैं और समाज के क्रोध को सहन नहीं कर सकते। काशवी जुबान उसे एक सिविल सेवा अधिकारी होने के नाते उसकी पिछड़ी सोच के लिए कोसती है। नित्या का विरोध जारी है। अर्जुन काशवी का उसकी माँ के खिलाफ समर्थन करता है और नयन के लिए सम्राट को स्वीकार करता है। ड्रामा जारी है…

प्रीकैप: पंडितजी जयमाला रस्म के लिए दुल्हन को बुलाते हैं। प्रद्युम्न महिमा को बस स्टैंड से भगाने के लिए बस के रास्ते ले जाता है। सैम को खबर मिलती है कि प्रद्युम्न भाग निकला है।

काशवी बताती है कि महिमा दरवाजा नहीं खोल रही है सैम नयन के परिवार को बताता है कि महिमा प्रद्युम्न के साथ भाग गई है। नित्या उनके कवर को सुनती है।अब आगे देखना दिलचसप है की सम्राट कैसे ये शादी पूरी करवाता है. 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter