क्या नयनतारा को जान से मारेगी मानसी : इधर सम्राट ने मानसी को घर से किया बहार !

मुंबई : सरगुन कौर लूथरा और अबरार क़ाज़ी स्टारर स्टारप्लस का ब्लॉकबस्टर शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा एक इमोशनल ट्रैक वाली स्टोरी में मेकर्स ने अब मनोरंजन का डबल तड़का लगाने की ठानली है.

इसी के साथ सीरियल में बहुत सारी ट्विस्ट देखने को मिलेंगे आपको बता दे की दर्शक फ़िलहाल की कहानी से ज्यादा खुश नहीं है और वो बदलाव की मांग भी कर रहे है .

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में नयनतारा से होती है जो सम्राट से पूछती है कि उसने अपनी कार क्यों ली। सम्राट उसे प्रेम के अपहरण के बारे में बताता है। नयनतारा सोचती है कि उसे सम्राट को सच बताना होगा। वह उसे कार रोकने के लिए कहती है। मानसी सोचती है कि नयनतारा ने सम्राट को सच बताने का फैसला किया है। नयनतारा सम्राट से कहती है कि उन्हें क्लिफ एरिया में जाने की जरूरत नहीं है। सम्राट को पता चलता है कि ब्रेक काम नहीं कर रहे हैं। और वह ब्रेक फेल होने के बारे में खुलासा करता है।

नयनतारा उससे पूछती है कि यह कैसे हुआ। मानसी भी हैरान होने का नाटक करती है। वह सम्राट से कहती है कि वह मरना नहीं चाहती। सम्राट का कहना है कि वह कार को धीमा भी नहीं कर पा रहे हैं। मानसी सम्राट से कुछ करने के लिए कहती है। वह उससे कहता है कि वह कुछ नहीं कर सकता।

मोहित और ईशानी निकले सम्राट को बचाने
दूसरी तरफ ईशानी मोहित को सारी बातें बता देती है। मोहित चिंटू और प्रेम को सम्राट के कमरे में भेजता है। वह ईशानी से कहता है कि मानसी नयनतारा के खिलाफ किडनैपिंग केस दर्ज करा सकती है। ईशानी उसे बताती है कि उसने इसके बारे में नहीं सोचा।

नयनतारा मोहित को फोन करती है और उसे कार के ब्रेक फेल होने के बारे में बताती है।दूसरी तरफ सम्राट नयनतारा और मानसी से कहते हैं कि जब कार धीमी हो जाए तो उन्हें कूद जाना चाहिए। उनका कहना है कि यह काम नहीं किया। मोहित और ईशानी सम्राट की कार का पीछा करते हैं। वह उससे कहता है कि उन्हें कोई और रास्ता खोजना होगा।

नयनतारा को जान से मारेगी मानसी !
मानसी सम्राट से कहती है कि वह इस तरह मरना नहीं चाहती। सम्राट उन्हें बताता है कि वह कार को पेड़ से टकराने जा रहा है। वह उन्हें कार को कसकर पकड़ने के लिए कहता है। लेकिन वह कार से नियंत्रण खो देता है और दुर्घटना का शिकार हो जाता है। मानसी को होश आ गया। वह सम्राट और नयनतारा को बेहोश अवस्था में पाती है। वह कार से उतर जाती है और वह सम्राट को बचा लेती है। सम्राट नयनतारा का नाम लेता है। वह उसे बेहोश कर देती है और वह कार को चट्टान में धकेलने की योजना बनाती है। वह कार को धक्का देती है और कहती है कि नयनतारा का खेल खत्म हो गया है।

चिंटू ने बनाया ये प्लान
इसी बीच मालती बच्चों से दूसरों के बारे में पूछती है। शांति का कहना है कि बच्चों ने जरूर कुछ गलत किया है। चिंटू मालती को अपनी योजना के बारे में बताता है। मालती को नयनतारा और सम्राट की चिंता हो जाती है। वह उनके लिए भगवान से प्रार्थना करती है। ईशानी नयनतारा के चेहरे पर पानी छिड़कती है। मानसी सोचती है कि होश आने पर नयनतारा सम्राट को सच बता देगी, इसलिए उसे कुछ करना होगा।

Precap – मोहित सम्राट से कहता है कि प्रेम घर में है। नयनतारा सीसीटीवी फुटेज देखती है और वह मानसी से भिड़ जाती है। सम्राट ने मानसी को घर से निकाल दिया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter