सबके सामने नयनतारा का साथ देगा सम्राट : आलिया के उड़े होश !

मुंबई : स्टार प्लस का सुपरहिट शो “यह है चाहतें” में अब दर्शकों को एक मजेदार ड्रामा देखने को मिलेगा, जहाँ कहानी में अब एक बार फिर यू-टर्न आने वाला है। इस शो में अब नए-नए ट्विस्ट से दर्शकों को और भी ज्यादा पसंद आएगा, क्योंकि मेकर्स ने स्टोरी में कुछ बदलाव किए हैं। इससे शो अब फिर से टीआरपी में अपना कब्जा कर लेगा।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत मोहित ग्लास कटर लाता है और नयनतारा और सम्राट को कार से बहार निकालता है। तभी आलिया सोचती है कि नयनतारा नहीं बचेगी। कार से बहार आने के बाद नयन बेहोश हो जाती है तभी मालती ने नयनतारा के चेहरे पर पानी के छींटे मारे लेकिन उसको होश नहीं आता है। सम्राट नयनतारा को बचाने के लिए उसे सीपीआर देता है। नयनतारा को होश आता है। आलिया सम्राट से पूछती है कि उसने नयनतारा को क्यों बचाया।

आलिया ने सम्राट को मारा ताना
आलिया कहती है कि नयनतारा मरने लायक है और नयनतारा के कारण रेवती उनके साथ नहीं है। वह उसे बताता है कि रेवती अपराधी है और नयनतारा गलत नहीं है। वह सम्राट से पूछती है कि वो नयनतारा को सपोर्ट कैसे कर सकता है। आलिया सम्राट से कहती है कि रेवती नेउसके लिए कितना कुछ किया था। और सम्राट अनाथ था और रेवती ने उसे रॉक स्टार बनाया। आलिया सम्राट को स्वार्थी बोलती है लेकिन वो बिना कुछ बोले अंदर चला जाता है।

मालती ने सम्राट से की ये रिक्वेस्ट
मालती सम्राट से कहती है कि वह शांति पूजा रखने के लिए उसकी अनुमति चाहती है। सम्राट उसे बताता है कि ज्यादातर चीजों के लिए वह और नयनतारा जिम्मेदार हैं। वह उससे कहती है कि वह उसके गुस्से और उसके दर्द को समझ सकती है वह उसे बताती है कि भगवान चाहते थे कि वह रेवती की सच्चाई जानें। वह उससे कहता है कि अच्छा होता अगर वह उस वीडियो को नहीं देखता।मालती शांति पूजा के बारे में बात करने के लिए वह उससे माफी मांगती है। वह उससे कहता है कि वह शांति पूजा रख सकती है। और वह 6 महीने तक घर में रहने वाली है।

कुछ देर बाद नयनतारा सम्राट से कहती है कि उसे पूजा में बैठने के लिए वेष्टि पहननी होगी। सम्राट उससे कहता है कि वह वेष्टि पहनना नहीं जानता। वह उससे कहती है कि चिंटू और प्रेम उसकी मदद करेंगे और कमरा छोड़ देते हैं। वह चिंटू को लाने के लिए नौकर भेजती है। चिंटू सम्राट से कहता है कि प्रेम उसकी मदद करेगा और वहां से चला जाता है।

नयन और सम्राट आए करीब
प्रेम कहता है कि नयनतारा ने उसे वेष्टि पहनना सिखाया। प्रेम सम्राट की मदद करता है और वे नीचे गिर जाते हैं। नयनतारा सब कुछ देखती है और कमरे में प्रवेश करती है। वह उन पर हंसती है। सम्राट ने उसे हंसना बंद करने और उनकी मदद करने के लिए कहा। वह उन्हें उठने में मदद करती है। वह कहती है कि अब वह सम्राट को सिखाएगी। सम्राट का कहना है कि प्रेम वेष्टि पहनना नहीं जानता। प्रेम कहता है कि वह अपने लिए पहनना जानता है और वहां से चला जाता है। चिंटू उससे पूछता है कि बाद वाले ने सम्राट की मदद क्यों नहीं की। प्रेम उसे बताता है कि उसने जानबूझकर सम्राट की मदद नहीं की इसलिए सम्राट और नयनतारा करीब आ गए। चिंटू प्रेम के आइडिया की तारीफ करता है और वे वहां से चले जाते हैं।

नयनतारा सम्राट को वेष्टि धारण करने में मदद करती है। वे एक आँख बंद साझा करते हैं। आलिया यह देखती है और गुस्सा हो जाती है। वह खुद से कहती है कि उन्हें अलग करने के लिए कुछ करना होगा।

Precap – तेल के फर्श के कारण सम्राट नीचे गिर जाता है। पूजा शुरू। कम ही लोग कहते हैं कि नयनतारा बदकिस्मत हैं। सम्राट ने उन्हें डांटा। मानसी वहां आती है। सबके सामने सम्राट नयन का पक्ष लेता है , सब लोग सम्राट का ये रूप देख कर हैरान हो जाते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter