बड़ा ट्विस्ट : सबके सामने नयनतारा का साथ देगा सम्राट , आलिया को लगा इस बात का झटका !

मुंबई : सरगुन कौर लूथरा का जबरदस्त सीरियल “यह है चाहतें” में अब एक नया टर्न आने वाला है जहा फॅमिली ड्रामे के साथ अब मनोरंजन का भी डबल तड़का लगने वाला है , उम्मीद है की कहानी का ये मोड़ दर्शको को और भी ज्यादा पसंद आएगा साथ ही सीरियल का सस्पेंस FANS को खूब बाने वाला है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में सम्राट हॉल के अंदर एंट्री करता है जहा चारों ओर तेल बिखरा हुआ होता है तभी उसका पैर फर्श पर फिसल जाता है , और वो दर्द में चिल्लाता है और तेज आवाज से पूछता है कि यह किसने किया।

इस बीच, नयनतारा सम्राट के पास जाती है और उसे शांत होने के लिए कहती है और नयन अपना हाथ देकर सम्राट की मदद करती है और उसे कमरे में ले जाता है जबकि वह नौकर से गंदगी साफ करने के लिए कहती है।

नयन की आँखों में खो जाएगा सम्राट
नयन सम्राट को बिस्तर पर आराम से लिटा देता है और उसकी पीठ की चोट पैर दवा लगा देती है सम्राट नयन की आँखों में खुद के लिए प्यार देख कर खुश हो जाता है और वो उसकी आंखों में खो जाता है सम्राट को नयन के साथ एक कनेक्शन सा लगता है जहा वो सोचता है की यह कितनी अच्छी है और हमेशा मेरा साथ देती है।

आलिया को लगा झटका
इस बीच, आलिया सम्राट का हाल पूछने के लिए दरवाजा खटखटाती है, जिस पर नयन जवाब देता है कि वह उसकी अच्छे से देखभाल कर रही है , तब आलिया को फिरसे एक झटका लगता है की नयन सम्राट के पास जा रही है जो की बिलकुल सही नहीं है उसके और रेवती के लिए लेकिन आलिया इस बार बिना कोई रिएक्शन दिये वह से चली जाती है।

नयन का साथ देगा सम्राट
सम्राट के गिरजाने के बाद सब लोग नयनतारा को बदकिस्मत कहते हैं । जहा सम्राट उन सबको डांटाता है ,सबके सामने सम्राट नयन का पक्ष लेता है , सब लोग सम्राट का ये रूप देख कर हैरान हो जाते है। नयन को भी सम्राट के लिए अब कुछ कुछ होने लगा है जहा अब आगे देखना दिलचसप होगा की दोनों कब एक दूसरे के करीब आने वाले है

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter