मानसी ने नयनतारा को किया इस तरह ब्लैकमेल : सम्राट से ये सच छुपाएगी नयन !

मुंबई : टीवी जगत में अगर हिट शो की बात हो तो इस समय सबसे पहला नाम “यह है चाहतें” सीरियल का ही आता है , वजह कहनी को शानदार अंदाज़ में पेश करना साथ ही नए नए ट्विस्ट और टर्न से दर्शको का दिल जितना मेकर्स को बड़े अच्छे से आता है

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत सम्राट नयनतारा से कहता है कि वह उसको इस हालत में छोड़ कर नहीं जा सकता है , नयनतारा ने प्रेम को नोटिस किया और वह पुलिस से प्रेम को वहां से ले जाने के लिए कहती है। प्रेम नयनतारा से कहता है कि वह उसे बचाने आया है और वह उसके बिना नहीं जाएगा। कॉन्स्टेबल प्रेम को वहां से ले जाता है।

नयनतारा का साथ देगा सम्राट
किडनैपर का दावा है कि अब बम को कोई डिफ्यूज नहीं कर सकता। बम निरोधक दस्ता वहां आता है और बम को निष्क्रिय करने की कोशिश करता है। नयनतारा सम्राट से कहती है कि उसे जाना चाहिए, नहीं तो वह मर जाएगा। सम्राट उससे कहता है कि वह मरने के लिए तैयार है और वह उसे अकेला नहीं छोड़ेगा। और वह उसका हाथ पकड़ता है , वह कहती है कि सम्राट को प्रेम और उनके परिवार के बारे में सोचना चाहिए। वह उससे कहता है कि वह नहीं जाएगा।

मानसी ने किडनैपर को दी चेतावनी
इधर मानसी गोदाम पहुंचती है और पुलिस को देखकर छिप जाती है। वह सोचती है कि गोदाम के अंदर क्या हो रहा है। पुलिस किडनैपर को पुलिस वैन में बिठाती है। मानसी खुद से कहती है कि अगर किडनैपर ने उसका नाम लिया तो वह जेल जायेगी । तो उसे कुछ करना होगा। वह पुलिस वैन के पास जाती है। वह किडनैपर को उसका नाम न लेने की चेतावनी देती है। वह उनसे पूछती है कि नयनतारा को क्या हुआ है। किडनैपर उसे बताता है कि सम्राट ने नयनतारा को बचा लिया, लेकिन बम सक्रिय हो गया इसलिए दोनों मर जाएंगे। वह खुद से कहती है कि सम्राट मर नहीं सकता।

नयन की जान बचाएगा सम्राट
बम को DEFUSE करने के लिए सम्राट बम निरोधक दस्ते की मदद करता है। वे नयनतारा के शरीर से बम निकालते हैं और वहां से निकल जाते हैं। नयनतारा ने सम्राट को गले लगाया। बम निरोधक दस्ते ने बम को हवा में फेंका और वो वही विस्फोट हो गया है। लेकिन नयन और सम्राट दोनों ही बच जाते है .

ईशानी ने मोहित को लगाया गले
मोहित सम्राट को फोन करता है और जानता है कि नयनतारा ठीक है। ईशानी को राहत मिलती है कि नयनतारा सुरक्षित है और वह मोहित को गले लगा लेती है। आलिया देखती है। वह उनसे पूछती है कि जब नयनतारा की जान खतरे में है तो वे कैसे रोमांस कर सकते हैं। मोहित आलिया से कहता है कि अब सब ठीक हैं। आलिया मानसी को उसके फ्लॉप प्लान के लिए डांटती है। वह कहती है कि उसे खुशी है कि वह इस बेवक़ूफ़ प्लान में शामिल नहीं है।

सम्राट को हुआ मानसी पर शक
सम्राट नयनतारा से कहता है कि वह उस व्यक्ति को नहीं बख्शेगा जो इस सब के लिए जिम्मेदार है। नयनतारा उससे पूछती है कि कौन जानता है कि वह इंटरव्यू के लिए अस्पताल जा रही थी। वह उसे सूचित करता है कि जेजे अस्पताल ने कोई साक्षात्कार नहीं किया है, इसलिए सब कुछ अपराधियों की योजना है। उसे नयनतारा के अपहरण के लिए राघव पर शक है। वह सोचती है कि इस अपहरण के पीछे मानसी का हाथ हो सकता है। कॉन्स्टेबल सम्राट को उसके बयान के लिए ले जाता है।

मानसी ने नयनतारा को किया इस तरह ब्लैकमेल
नयनतारा मानसी को देखती है। वह उसे बताती है कि वह जानती है कि इस सब के पीछे बाद वाला है। मानसी स्वीकार करती है कि इन सबके पीछे वह है। वह नयनतारा को एक वीडियो दिखाती है। नयनतारा यह देखकर चौंक जाती है। वह मानसी से पूछती है कि वह ऐसा कैसे कर सकती है। मानसी उससे कहती है कि वह सम्राट को सच न बताए, नहीं तो वह इस वीडियो को वायरल कर देगी।

प्रीकैप – सम्राट नयनतारा से पूछता है कि वह उनकी दोस्ती क्यों तोड़ना चाहती है। मानसी सम्राट से कहती है कि वह उसके साथ एक कमरा साझा करेगी.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter