बड़ा ट्विस्ट : काशवी करेगी सम्राट और नयनतारा को फिरसे एक , इधर महिमा ने बनाया ये बड़ा प्लान !

मुंबई : टीवी का सबसे पॉपुलर शो “यह है चाहतें” में इन दिनों जबरदस्त फॅमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा स्टोरी में नए – नए मोड़ नज़र आ रहे है, वर्दमान में कहानी के अंदर एक बड़ा ट्विस्ट भी देखने को मिलने वाला है जहा शो का रुख बदलता हुआ नज़र आएगा.

सम्राट से उसकी आये पूछेगी  काशवी अर्जुन ने महिमा को उठाया और उसके साथ नृत्य किया। उनके प्रदर्शन के बाद हर कोई ताली बजाता है। अर्जुन महिमा से पूछता है कि उसका आश्चर्य कैसा था। वह पूछती है कि कौन सा, फिर कहता है कि यह अच्छा था; महिमा सोचती है की आज रात वह प्रद्युम्न के साथ भाग जाएगी और अर्जुन को सदमे में छोड़ देगी। नित्या ने उनके प्रदर्शन की तारीफ की। काशवी सैम से पूछती है कि वह कितना कमाता है क्योंकि वह जानती है कि वह एक बड़ा व्यवसाय है, लेकिन उसकी प्रद्युम्न के पिता के साथ साझेदारी है; क्या वह अपनी मां की जरूरतों को पूरा कर सकता है और अपनी मां को खुश रख सकता है।

सम्राट ने किया अपने प्यार का इज़हार : सैम कहता है कि वह नयन को बहुत खुश रखेगा। नयन काशवी से कहती है कि उन्हें यहां से चले जाना चाहिए। काशवी का कहना है कि वह सैम के साथ अपनी मां के गठबंधन को ठीक कर रही है और सैम से एक महिला के बारे में क्या पूछती है और 20 साल से उसकी प्रतीक्षा कर रही है। सैम का कहना है कि वह अभी भी उसकी प्रतीक्षा कर रहा है और उसकी स्वीकृति की प्रतीक्षा कर रहा है। काशवी पूछती है कि क्या नयन वह महिला है। सैम कहता है हां, वह नयन से बेहद प्यार करता है और उसके जाने के बाद से उसका बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

नयन – सम्राट हुए एक : काशवी नयन के हाथ में सैम का हाथ देती है और नयन से कहती है कि उसे एक बेहतरीन मैच मिला है, सैम बहुत अच्छा आदमी है और उसे खुश रखेगा, वह मेरे लिए एक पिता समान है और हमेशा एक पिता की तरह मेरी रक्षा करता है। वह कहती है कि वह दादी और अन्य को उनकी शादी के लिए मना लेगी और नयन को अपना दूसरा मौका स्वीकार करने के लिए कहती है, आदि। वे तीनों एक दूसरे को भावनात्मक रूप से गले लगाते हैं। सीरियल का टाइटल ट्रैक बैकग्राउंड में चलता है।

width="500"

 

रोमिला केवल से कहती है कि उसे नयन के खिलाफ बम मिला है और वह कल उसे फोड़ देगी। अगली सुबह, नयन महिमा को नाश्ता खिलाती है और भावनात्मक रूप से बात करती है। महिमा चिंतित महसूस करती है। नयन कारण पूछता है और पूछता है कि क्या वह प्रद्युम्न के बारे में सोच रही है; कहती है कि वह जानती है कि महिमा एक बार प्रद्युम्न को पसंद करती थी लेकिन खुद अर्जुन के घर प्रपोज करने गई थी, फिर वह क्यों चिंतित है।

महिमा सोचती है कि अगर वह नयन को बताती है कि वह अभी भी प्रद्युम्न से शादी करना चाहती है, तो वह सैम को सूचित करेगी जो प्रद्युम्न को लंदन भेज देगा और फिर वह प्रद्युम्न से शादी नहीं कर सकती और रानी का जीवन नहीं जी सकती।

महिमा ने बनाया ये प्लान : अर्जुन महिमा के बचपन से अब तक की तस्वीरें दिखाने के लिए एक स्क्रीन ठीक करता है। रोमिला कहती है कि वह वास्तव में अच्छा कर रहा है और सोचती है कि वह नयन और सैम के वीडियो को स्क्रीन पर दिखाएगी और उन्हें बेनकाब करेगी। नयन पूछता है कि क्या वह वास्तव में अर्जुन से शादी करना चाहती है। महिमा हाँ कहती है। नयन का कहना है कि अर्जुन उसे खुश रखेगा। काशवी अंदर आती है और बताती है कि एक डेकोरेटर आया है। नयन उसे अटेंड करने जाती है। महिमा सोचती है कि उसे आज रात शादी से पहले भागना होगा।

Precap: मानसी शादी से पहले प्रद्युम्न के साथ भाग जाती है। रोमिला सम्राट और नयन का अंतरंग वीडियो चलाती है और नयन पर सैम के साथ अवैध संबंध होने का आरोप लगाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close