बड़ा ट्विस्ट : नयनतारा पर झूठा केस करेगा सम्राट ,होगी गिरफ्तारी : कहानी लेगी यु टर्न !

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “यह है चाहतें” में इन दिनों एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा अब उस राज से पर्दा हटने वाला है जिसका दर्शको को बेसब्री से इंतज़ार था.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में अर्जुन काशवी से कहता है कि उसे उसकी ट्यूशन फीस भरने का एक तरीका मिल गया है। काशवी पूछती है कि उसने ऐसा कैसे किया। अर्जुन का कहना है कि उसने अपनी किडनी बेच दी थी। काशवी चिंतित हो जाती है। अर्जुन हंसते हैं और कहते हैं कि वह मजाक कर रहे थे, उन्हें छात्रवृत्ति फॉर्म भरने के लिए कहते हैं।

काशवी उसे धन्यवाद देती है और उसे चारों ओर देखकर कहती है कि महिमा यहाँ नहीं है। अर्जुन पूछता है कि क्या वह अपने सबसे अच्छे दोस्त से मिलने नहीं आ सकता है और उससे वादा करने के लिए कहता है कि वह हमेशा उसके सबसे अच्छे दोस्त के रूप में उसके साथ रहेगी। काशवी हिचकिचाते हुए हां कहती हैं। वह छात्रवृत्ति फॉर्म पर हस्ताक्षर करवाता है और यह कहते हुए निकल जाता है कि वे हमेशा साथ रहेंगे। काशवी को लगता है कि उनका समीकरण अब पहले जैसा नहीं है, यह जानने के बाद कि वह महिमा से प्यार करता है।

सैम पूछता है कि क्या वह एक नया परिवार शुरू करने के लिए स्वार्थी नहीं है, उसे विश्वास था कि वह मानसी की योजना बना रही है जो पैसे के लिए कुछ भी कर सकती है और उसके पति के लिए नहीं, उसने अपने माता-पिता को हमेशा अपने माता-पिता के रूप में माना और दुर्घटना के बाद उन्हें बचाया, वह अपने माता-पिता को क्यों मार डालेगा। वह उसे अपनी आँखों में देखने के लिए कहता है और देखता है कि क्या वह झूठ बोल सकता है ।

सम्राट पर चिल्लाती है नयन : वह कहती है कि अब बहुत देर हो चुकी है और वह यहां उससे पूछने आई है कि उसने प्रद्युम्न के लिए महिमा को क्यों अस्वीकार किया। सैम का कहना है कि उसकी बेटी उसकी तरह लालची है, उसने पैसे के लिए उससे शादी की और इसी तरह उसकी बेटी प्रद्युम्न से पैसे के लिए शादी करना चाहती है। नयन चिल्लाती है कि उसकी बेटी लालची नहीं है। सैम का कहना है कि उसने अपनी बेटी को तब और अब भी अस्वीकार कर दिया और नयन को भी अस्वीकार कर दिया और उसे अपने जीवन से बाहर निकलने के लिए कहा। नयन बिखर जाता है और सैम के शब्दों को याद करके टूट जाता है। वह सोचती है कि वह उससे नफरत करती है और उसके पास कभी नहीं लौटेगी, वह नहीं जानती कि काशवी उसकी बेटी है।

अर्जुन से शादी करने का मिला विकलप : महिमा अपनी शादी की तैयारी करती है और काशवी से उसकी मदद करने के लिए कहती है। दिल टूटने वाली काशवी को लगता है कि उसे अब महिमा और अर्जुन की शादी के नाटक को सहन करना होगा। वह उसे खुद इसे चुनने के लिए कहती है क्योंकि वह इसमें अच्छी नहीं है। नयन लौट आती है। महिमा पूछती है कि क्या उसने उसकी और प्रद्युम्न की शादी तय कर दी है। नयन का कहना है कि प्रद्युम्न के चाचा सहमत नहीं थे, इसलिए उन्हें प्रद्युम्न से शादी करने के बारे में सोचना बंद कर देना चाहिए और अर्जुन से शादी करने के बारे में सोचना चाहिए।

महिमा ने नयन से किया सवाल : महिमा ने प्रद्युम्न को जाने से मना कर दिया और पूछा कि प्रद्युम्न के चाचा कौन हैं जो उसके जीवन के बारे में फैसला करेंगे। नयन कहते हैं कि वे अमीर लोग हैं और उनकी जीवनशैली हमसे अलग है। महिमा कहती है कि वह किसी भी कीमत पर प्रद्युम्न से शादी करेगी और ऑटो में निकल जाती है। नयन उसके पीछे भागता है और डरता है कि कहीं वह प्रद्युम्न के घर न चली जाए क्योंकि वह नहीं चाहती कि वह सम्राट से मिले।

Precap : काशवी ने नयन को परेशान देखा और कारण पूछा। नयन का कहना है कि महिमा कहीं गई थी और वह उपलब्ध नहीं है। सैम नयन पर उसके खिलाफ झूठा मामला दर्ज करने का मुकदमा करता है और उसे गिरफ्तार करवाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter