नयनतारा की हत्या के मामले में पुलिस ने सम्राट को किया गिरफ्तार , सिद्धार्थ ने दी यह चेतावनी !

 

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “यह है चाहतें” में एक जबरदस्त टर्न सामने आगया है जहा से अब कहानी का ट्रैक पूरी तरह बदलने वाला है. फ़िलहाल शो में खूब सारा इमोशन ड्रामा देखने के बाद अब दर्शको को मनोरनजन का डबल डोज़ देखने को मिलेगा आपको बतादे की यह सीरियल इस समय TRP में टॉप पर बना हुआ है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत सम्राट से होती है जो बोलता है कि नयनतारा की कमजोरी प्रेम है। ईशानी पूछती है कि नयनतारा को अंतरा के रूप में देखकर प्रेम की क्या प्रतिक्रिया होगी। वह उससे कहता है कि प्रेम को देखकर नयनतारा सच मान लेगी। और यह उनका आखिरी मौका है।

सम्राट ने प्रिंसिपल को दी यह एडवाइस : अगले दिन, सम्राट प्रेम के प्रिंसिपल से मिलता है। प्रिंसिपल उसे बताता है कि वह कल होने वाले फंक्शन के लिए उसे चेइफ़ गेस्ट के रूप में आमंत्रित करने के लिए उससे संपर्क करने वाला था।

सम्राट उसे अंतरा को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित करने के लिए कहता है। फिर प्रिंसिपल अंतरा को बुलाते हैं और उसे मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित करते हैं।

"

सम्राट ने बनाया यह प्लान : अगले दिन, सम्राट प्रेम को बताता है कि स्कूल में सरप्राइज उसका इंतजार कर रहा है। वह सोचता है कि आज नयनतारा सच को जरूर स्वीकार कर लेगी। दूसरी ओर, प्रिंसिपल अंतरा का स्वागत करते हैं और वह उसे ऑडिटोरियम ले जाते हैं। वार्षिक समारोह शुरू होता है जहा। सम्राट सोचता है कि प्रेम नयनतारा को गले लगा लेगा और वह सच्चाई का खुलासा करने से खुद को रोक नहीं पाएगी।

पुलिस ने किया सम्राट को गिरफ्तार : मेजबान नयनतारा को चट्टान से धक्का देने वाले सम्राट की क्लिप बजाता है। सम्राट यह देखकर चौंक जाता है। पुलिस वहां आती है और नयनतारा को मारने के आरोप में सम्राट को गिरफ्तार कर लेती है। सम्राट नयनतारा से पूछते हैं कि वह यह सब क्यों कर रही है। वह कहता है कि उसने कहा कि उसने उसे मानसी से बचाने के लिए धक्का दिया।

सिद्धार्थ  ने सम्राट को दी चेतावनी  : सिद्धार्थ ने सम्राट को अंतरा से दूर रहने की चेतावनी दी। नयनतारा सोचती है कि वह यही चाहती थी। वह याद करती हैं कि कैसे सिद्धार्थ ने नयनतारा को चट्टान से धकेलते हुए सम्राट की क्लिप जारी करने का सुझाव दिया था। सिद्धार्थ का दावा है कि उसने वह वीडियो सम्राट से बदला लेने के लिए रिकॉर्ड किया था।

वह उसे बताती है कि पुलिस को पता चल सकता है कि वह नयनतारा है। वह उसे कमजोर नहीं होने के लिए कहता है और वह उजागर नहीं होगी। और उसे सम्राट को करारा जवाब देना होगा। वह उससे सहमत है।

आलिया सम्राट के लिए जमानत की व्यवस्था करती है। मोहित सम्राट से पूछता है कि क्लिप किसने जारी की। सम्राट उसे बताता है कि इसके पीछे मानसी का हाथ है। मीडिया रिपोर्टर सम्राट से सवाल करते हैं। सम्राट ने जवाब देने से इंकार कर दिया। बाद में, हर कोई संगीत कार्यक्रम रद्द कर देता है। मानसी सम्राट से पूछती है कि क्या हो रहा है।

प्रीकैप – सम्राट ने सिद्धार्थ से कॉन्सर्ट रद्द न करने का अनुरोध किया। उसने मानसी को घर से निकाल दिया।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close