कायरव को बचाने के लिए अभिमन्यु खुद करेगा सबूत की तलाश, नील ने की महिमा और आनंद से यह रिक्वेस्ट

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आरोही और नील के रिश्ते को लेकर जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस बीच अब शो में नया ट्विस्ट बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है।

एपिसोड़ की शुरुआत में अक्षरा अभिमन्यु को शिव के साथ देखती है और रोने लगती है। अभिमन्यु और अक्षरा एक दूसरे के साथ अपना दर्द साझा करने से बचते हैं। शिवू रोता है। अभिमन्यु शिवू से ना रोने के लिए कहता है। अक्षरा शिवू की मदद करती है।

अक्षरा की आवाज सुनकर अभिमन्यु मंत्रमुग्ध हो जाता है। इधर महिमा कुछ भी बुरा होने से पहले रस्म पूरी करने के लिए कहती है। सुहासिनी कहती है कि कुछ भी बुरा नहीं होगा। आरोही अभिमन्यु और अक्षरा को ढूंढती है। वह सोचती है कि वह चाहती है कि अक्षरा को पता चले कि वह रस्म पूरी कर रही है।

फंक्शन में शामिल हुए अभि-अक्षु
नील कहता है कि अक्षरा और अभिमन्यु के बिना वह रस्म नहीं कर सकता। मंजरी अक्षरा और अभिमन्यु के साथ रहने की कामना करती है। वह सोचती है कि उन्हें बात करनी चाहिए।

अक्षरा अभिमन्यु को सुला देती है और जब मंजरी यह देखती है तो कहती है कि अभिमन्यु पिछले एक साल से सो नहीं पाया है। मंजरी कहती है कि अभिमन्यु अक्षरा की गोद में शांति से सो रहा है।

वह कहती है कि अभिमन्यु को अपने जीवन में अक्षरा की जरूरत है। मंजरी अक्षरा और अभिमन्यु के साथ रहने की कामना करती है। आरोही अभिमन्यु और अक्षरा को डिस्टर्ब करती है। इसके बाद अक्षरा और अभिमन्यु नील और आरोही के समारोह में शामिल होते हैं।

अक्षु ने चेक किया आरोही का मैसेज
आरोही ने अपना चूड़ा फ्लॉन्ट करती है। यह देखकर अक्षरा स्तब्ध रह गई। आरोही को अतुल का मैसेज आता है। अक्षरा चुपके से उसका मैसेज चेक करती है और सोचती है कि आरोही का वकील कौन से पेपर तैयार कर रहा है। इधर महिमा आनंद के कहती है कि जल्द ही गोयनका की मुस्कान फीकी पड़ जाएगी क्योंकि कल सुनवाई है।

वह आगे गोयनका से कहती है कि आरोही और नील की शादी तीन दिन बाद करनी चाहिए। गोयनका ने सुनवाई पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया। दूसरी ओर, कायरव अक्षरा का लेटर अभिमन्यु को देता है। आरोही मनीष से मिठाई खाने के लिए कहती है।

महिमा से नील और अभि ने की रिक्वेस्ट
मनीष मिठाई को नजरअंदाज कर देता है। स्वर्णा मनीष को तीन दिनों में आरोही और नील की शादी के बारे में बताती है। मनीष ने सुनवाई पर फोकस करने को कहता है। वह कहता है कि वह परिवार के लिए आखिरी बार खाना बनाना चाहता है। जिसपर स्वर्णा फूट-फूट कर रोने लगती है।

अक्षरा उसे स्ट्रॉन्ग रहने को कहती है। इसके बाद वह कायरव और मनीष को बचाने के लिए सबूत ढूंढती है। इधर नील महिमा और आनंद से केस वापस लेने को कहता है। अभिमन्यु भी महिमा को केस वापस लेने के लिए मनाने की कोशिश करता है लेकिन महिमा अपने फैसले पर अड़ी रहती है।

प्रीकैप : अक्षरा सोचती है कि काश अभिमन्यु को सबूत मिल जाते। अभिमन्यु सबूत की तलाश करता है। अक्षरा ने भगवान से कायरव और मनीष की मदद करने की प्रार्थना की।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter