‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा को इस तरह पता चलेगा नीलम और मीत अहलावत का सच, पढ़ें खबर

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। मौजूदा ट्रैक में मीत राजवर्धन के नाम पर मीत अहलावत को रोकती है लेकिन उसे बर्फी देवी का मैसेज मिलता है। मीत अहलावत दीप के लिए रुकता है। शो में मीत हुड्डा राजवर्धन और मीत अहलावत को करीब लाने की कोशिश करती हुई नजर आ रही है।

शॉक हो जाएगी मीत हुड्डा
शो में हमने देखा कि बर्फी देवी ने गलती से अपना मोबाइल मीत अहलावत कार में छोड़ दिया था और यह राज खुलने वाला है। दूसरी तरफ मीत हुड्डा, मीत अहलावत, बबीता और राजवर्धन तीर्थ यात्रा पर गए हुए है। इस बीच मीत हुड्डा को बर्फी देवी का मोबाइल मिल जाता है और वह सच्चाई देखकर चौंक जाती है।

मीत हुड्डा को पता चलेगा सच
‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ के अपकमिंग ट्रैक में हम देखेंगे कि मीत और नीलम के राज को खंगालने के लिए मीत हुड्डा स्मार्ट तरीके से मोबाइल ऑपरेट करती हैं।

इस बीच उसे दीप की मौत के बारे में पता चल जाता है। यह जानकर वह स्तब्ध और स्तब्ध रह जाएगी। बाद में उसे पता चलता है कि ईशा को बचाने के लिए मीत अहलावत ने इतना बड़ा बोझ कैसे उठाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

बच्चे को गोद लेंगे मीत
दूसरी तरफ शो में जल्द ही एक नया ड्रामा देखने को मिलेगा। जैसा कि हमने देखा कि मीत को एक बच्चा मिला है और उसने बच्चे की देखभाल करने का फैसला किया है।

अब मीत अहलावत और मीत हुड्डा इस ट्रैक में उलझे हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तरफ मीत कपल बच्चे के माता-पिता को खोजने की कोशिश करते हुए दिखाई देंगे और यह भी तय करते हुए कि अगर वह उन्हें उसे पैरेंट्स नहीं मिले तो वे उस बच्चे को गोद लेंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter