‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: नीलम करेगी सुसाइड की कोशिश, मीत हुड्डा सुन लेगी पूरा सच

जी टीवी के के पॉपुलर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। मौजूदा ट्रैक में अहलावत परिवार भगवान गणेश का घर में स्वागत करता है और पूजा करते है। पूजा के बाद मीत हुड्डा अब नीलम को बेनकाब करने में जुटी हुई है। लेकिन इस बीच उसे कई शॉक लगने वाले है।

नीलम करेगी सुसाइड का ड्रामा
शो के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि नीलम इस बात से बेहद परेशान और नाराज़ हो जाती है कि उसकी खुशी कभी ज्यादा देर तक नहीं टिकती और इस बार मीत अहलावत भी उससे छीन लिया जाएगा। इससे नीलम इतनी टूट जाएगी कि वह दम घुटने से खुद को मारने की कोशिश करेगी लेकिन अचानक मीत अहलावत वहां आ जाता है और उसे रोक देता है।

मीत अहलावत को नीलम ने बताया अपना डर
मीत अहलावत नीलम से कहता हैं कि वह ऐसी चीजें करना बंद कर दें। नीलम उसे बताती है कि वह कैसे डरती है कि वह उसे खो देगी। यह सुनकर मीत अहलावत उसे यह सोचना बंद करने के लिए कहता है कि वह उसे कभी छोड़ने वाला है क्योंकि उसने इस रिश्ते से समझौता कर लिया है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत के खुलासे से लगेगा मीत हुड्डा को झटका, मीत खुद पर लेगा चोरी का इल्जाम

मीत हुड्डा ने सुनी पूरी बात
मीत अहलावत आगे कहता है कि उसने समझौता किया है इसलिए वो उसके साथ है न कि वे शादीशुदा इसलिए साथ हैं। वो आगे कहता है कि उसे उसके साथ रहने के लिए मजबूर किया जाता है। दोनों की बातचीत के दौरान मीत हुड्डा ने बाहर खड़े होकर चुपचाप पूरी बातचीत सुन ली है। हालाँकि यह देखना दिलचस्प होगा कि मीत हुड्डा राज के साथ मिलकर कैसे मीत अहलावत को बचाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close