‘उडारियाँ’: नेहमत और एकम की नोक-झोक के बीच सामने आई एकम के दिल की बात, नेहमत ने दी ये वार्निंग

कलर्स के पॉपुलर सीरियल ‘उडारियाँ’ लीप के बाद शुरू हुई नई कहानी दर्शकों को बेहद भा रही है। शो में एकम और नेहमत की जोड़ी के साथ-साथ नाज का जैस्मिन जैसे रवैया लोगों को इंट्रेस्ट लगातार बढ़ा रहा है। शो में अब एकम और नेहमत का रिश्ता और गहरा होता हुआ नजर आ रहा है। जिसकी झलक लेटेस्ट एपिसोड्स में देखने को मिली है।

नेहमत ने एकम से किया सवाल
शो में नेहमत अब एकम के अंदाज को नोटिस करने लगी है। शो के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि नेहमत एकम की ओर इशारा करती हैं कि वह आजकल बड़े-बड़े कदम उठाकर और तरह-तरह के बहाने लेकर उसके घर में आ रहा है। नेहमत के पूछने पर एकम उसे बताता है कि वह जो चाहता है उसके साथ वह बेहद साफ़ है।

एकम ने कही दिल की बात
इसके बाद जब नेहमत उससे पूछती है कि वह क्या चाहता है, तो वह जवाब देता है कि वह नेहमत को चाहता है। तब नेहमत ने उसे वॉर्निंग दी कि वह उसे हल्के में न लें या वो किसी और के साथ भाग जाएगी।

नेहमत उससे मजाक करती है लेकिन लेकिन यह सुनकर एकम गंभीर हो जाता है और नेहमत से कहता है कि वह कितनी भी दूर जाए, वह उसे पकड़ लेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नेहमत ने पूछा सच
नेहमत उससे पूछता है कि वह अनु के साथ पहले क्या प्लान कर रहा था और उसे चालाकी दिखाकर बात से बात से न बचने के लिए भी कहती है क्योंकि वह जानती है कि जैसे ही वह वहां आई थी,

उसने मुद्दा बदल दिया था। एकम यह कहकर इसे छिपाने की कोशिश करता है कि उसे कुछ भी याद नहीं है लेकिन नेहमत उसे बोलने के लिए मजबूर करती है। एकम उसे बस शांत रहने और ड्राइव का आनंद लेने के लिए कहता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter