माया के लिए फिनाले इवेंट में गाना जाएगी अक्षरा, नील ने अभिमन्यु को दी घर वापस आने सलाह

एपिसोड की शुरुआत में अक्षु फ्लैशबैक में याद करती है कि वह एक और डुप्लीकेट पासपोर्ट भी बनाएगी जिसके बारे में कुणाल को पता नहीं चलेगा। इधर कैम्प में अभि घूमने निकलता है और बच्चों से मिलता है। वह बच्चों को कैंडी देता है और कहता है कि हम दवाओं से शुरू करेंगे।

अभी मरीजों का चेक अप करता है। वहां एक आदमी अभी से कहता है कि तुम जादूगर हो, डॉक्टर नहीं। अभि कहता है कि जादू माँ की गोद में है, आप फ़िक्र मत करो बच्चा ठीक हो जाएगा।

अभी को मंजरी ने बुलाया घर
अभि को मंजरी का फोन आता है। वह कहती है कि निष्ठा चाहती है कि तुम घर आओ और तुम्हें इसका कारण पता है। वह कहता है कि मैं कोशिश कर सकता हूं, लेकिन पक्का नहीं हो सकता, मैं आपसे बाद में बात करूंगा।

इधर अक्षरा कायरव से मिलने पहुँचती है। कायरव कहता है कि मैंने कुछ नहीं किया, यह सिर्फ मेरा भ्रम है। लोग उसे देखते हैं और हंसते हैं।

कायरव को घर लाई अक्षु
अक्षरा को लगता है कि कायरव की हालत ठीक नहीं है, वह भीड़ में जाने से डरता है, उसे लगता है कि कोई उसे बंद कर देगा। वह कायरव को सांत्वना देती है। वह कहती है कि मैं तुम्हारे साथ हूं, मैं कहीं नहीं जा रही हूं। वह कायरव पर हंसने के लिए बांकी लोगों को डांटती है।

वह सोचती है कि अभि सोचेगा कि मैंने उसे छोड़ दिया, और कायरव के साथ भाग गई और मैंने अपना परिवार चुना। फिर अक्षु कुछ सोचकर कायरव को घर ले जाती है।

अभी नील को मारा ताना
इधर अभि नील से फ़ोन पर कहता है कि तुम हर्ष की कठपुतली बन गए हो। नील पूछता है कि तुम घर कब आ रहे हो, निष्ठा तुम्हें यहाँ चाहती है। अभि कहता है कि मैं तुम्हारा नंबर ब्लॉक कर दूंगा। तब नील उसे समझाता है कि तुम अपनी जिंदगी क्यों खराब कर रहे हो। घर वापस आ जाओ, गणपति का समय है, इसलिए कुछ अच्छा समय परिवार के साथ स्पेंड करो।

अक्षु ने माया को दी गुड़ न्यूज
दूसरी तरफ माया रोती है तो कुणाल उसे रोना बंद करने के लिए कहता है। माया कहती है कि तुमने मुझसे वादा किया था, तुम मेरा सपना पूरा करोगे। वह उससे बहस करती है तो कुणाल उसे गले लगाता है और रोता है। माया को अपने सपने के टूटने का दर सताता है।

तभी अक्षु आती है और कहती है कि कचौरी तोड़ो और खाओ, सपना मत तोड़ो, बधाई हो, तुम्हारा सपना पूरा हो गया। अक्षु दोनों को बताती है कि मैं माया के लिए फिनाले इवेंट में गाउंगी।

प्रीकैप : मंजरी कहती है कि अक्षु ने तुम्हें छोड़ दिया इसलिए मुझे उससे नफरत है। अक्षु कायरव से कहती हैं कि मैं तुम्हें छोड़कर नहीं जा सकती। कैरव उसे जाने के लिए कहता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter