नया टर्न : नाज़ ने खिला शैतानी खेल , रुपी को आया इस बात पर गुस्सा

मुंबई : टीवी का जबरदस्त सीरियल “उदारियाँ” में अब एक नया टर्न आने वाला है जहा फॅमिली ड्रामे के साथ अब मनोरंजन का भी डबल तड़का लगने वाला है , उम्मीद है की कहानी का ये मोड़ दर्शको को और भी ज्यादा पसंद आएगा साथ ही सीरियल का सस्पेंस FANS को खूब बाने वाला है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत नेहमत द्वारा किए गए कार्यों को याद करते हुए होती है। वह कहती है कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था, अद्वैत अपनी जीत का जश्न मना रहा होगा, मैं निखिल से बात करूंगा। वह उसे बुलाती है। नाज़ कॉल देखती है और डिस्कनेक्ट कर देती है।

रेणुका ने सत्ती को मारा ताना
इधर स्वरूप नाज़ को फोन करता है और कहता है कि नेहमत डॉक्टर से मिलने गई थी। नाज़ का कहना है कि नेहमत के लिए डॉक्टर सबसे अच्छा है। वह डॉ. सविता को बुलाती है। रेणुका और हरलीन खरीदारी में व्यस्त होते है । हरलीन चुटकुले। वह कहती है कि मुझे एटीएम से पैसे मिलेंगे, जैस्मीन ने मेरे लिए भेजा है, वह बहुत खुश है। रेणुका कहती हैं कि वह आपकी शादी के लिए खुश हैं, यह अच्छा है। हरलीन कहती है कि वह वास्तव में अच्छा डांस करती है, वह मेरी शादी में नृत्य करेगी। नेहमत वहां आता है। रूपी कहती है कि मैं वॉलेट भूल गया। नेहमत का कहना है कि मुझे एटीएम से पैसे मिले है। सत्ती रेणुका से टकरा जाती है। रेणुका का कहना है कि एकम की सगाई हो रही है। उसने सत्ती को ताना मारा।

वह पूछती है कि क्या आप एकम की मंगेतर से नहीं मिलेंगे, वह प्यारी है, मैंने कभी नहीं सोचा था कि एकम को इतनी प्यारी लड़की मिलेगी। सत्ती कहती है कि मैं तुम्हारे लिए खुश हूं। रेणुका पूछती हैं कि नेहमत कैसी है, क्या वह ससुराल गई थी या नहीं। सत्ती ने उसे डांटा। रेणुका कहती हैं कि मैंने जो किया उसका मुझे कोई अफसोस नहीं है। सत्ती जाता है और हरलीन को नहीं देखता है।

अद्वैत ने दिखाया अपना असली चेहरा
अद्वैत पत्नी से पूछता है, कैसी हो। तर्क। वह कहते हैं कि मैंने सुना है कि आपने टीवी तोड़ दिया, आपने मेरे सिद्धांत को भी साबित कर दिया, घर वापस आओ, मैं तुम्हें बिजली के झटके से इलाज करवाऊंगा, ताकि तुम सब कुछ भूल जाओ, हम एक विवाहित जीवन शुरू करेंगे। वह कॉल कट करती है। वह कहता है कि तुम्हें वही मिलेगा जो मैं तुम्हें दूंगा, दर्द, हताशा और पागलपन। नाज यह सुनती है। वह कहती है कि मुझे यह पता था, अद्वैत नेहमत को बुलाएगा। वह याद करती है कि नेहमत के व्यवहार के बारे में अद्वैत को सुनाया था।

नेहमत का कहना है कि अद्वैत ने उन्हें खबर दी थी। सत्ती का कहना है कि हम आपके साथ हैं। हरमन आता है और पूछता है कि उसके बारे में क्या खबरें आ रही हैं, मुझे कई फोन आ रहे हैं। रुपी उसे आराम करने के लिए कहती है। वह सोचती है कि मैं अद्वैत को नहीं छोड़ूंगी, आपने मेरे बाद जो मीडिया भेजा था, वह आप पर थूकेगा।

प्रीकैप : रुपी पूछती है कि यह सब क्या है। रेणुका कहती हैं कि मैं आपकी समधन हूं, एकम और हरलीन की शादी हो रही है। एकम नेहमत की खबर देखता है। निखिल नेहमत से मिलता है और सीरिंज का डिब्बा देता है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter