नया ट्विस्ट : सीरत का साथ देगी साहिबा , किरात लगाएगी उस लड़के का पता !

मुंबई : स्टार प्लस का हिट शो “तेरी मेरी डोरियाँ” में अब एक बार मजेदार टर्न देखने को मिलने वाला है जहा से कहानी को एक अलग ही अंदाज़ में पेश किया जाएगा, आपको बता दे की दर्शक फ़िलहाल की कहानी से ज्यादा खुश नहीं है और वो बदलाव की मांग भी कर रहे है इस ही वजह से मेकर्स शो में नया तड़का लगाना चाहते है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में संतोष के सीरत के कमरे में आने से शुरू होता है और सीरत से पूछता है कि क्या उसने अंगद को सब कुछ बताया और पूछा कि क्या उसने गैरी के बारे में कुछ कहा। जहा सीरत को जवाब नहीं देती है। संतोष सोचता है कि सुबह अपने कमरे में आकर उसने ठीक किया। संतोष देखता है कि सीरत गैरी से उसे नींद में न छोड़ने की विनती कर रही है। संतोष समझ जाता है कि सीरत गैरी के साथ भाग गई।

संतोष को है इस बात का डर
फिर संतोष सोचता है कि अगर यह मामला फैल गया तो यह साहिबा और अंगद के रिश्ते को ख़तम कर देगा। संतोष ने सीरत को जगाया। सीरत संतोष से पूछती है कि वह कहां है? संतोष का कहना है कि वह अस्पताल में है और अंगद और साहिबा ने उसे बचाया।

साहिबा की तारीफ करेगी सीरत
अजित और किरत सीरत से सवाल करते हैं कि क्या वह उस लड़के से मिली थी जिसके साथ वह घर से निकल गई थी। सीरत अभी भी उनके सवालों का जवाब नहीं देती है और कहती है कि अगर उसे कहीं और रहना है तो वह रहेगी। साहिबा सीरत से कहती है कि वह ऐसा कुछ नहीं करने जा रही है और अपने परिवार को शपथ दिलाती है कि वे सीरत को अपने घर से बाहर नहीं निकालेंगे। इन सब के बाद सीरत ने साहिबा की तारीफ की।

सीरत और मोंगा परिवार अपने घर लौट आते हैं। साहिबा सीरत के लिए रात का खाना लाती है। सीरत प्लेट लेती है और खाने लगती है जैसे वह बहुत दिनों से भूखी हो। खाने के बाद वह अपने परिवार के सदस्यों के सामने खुद ही रोती है।

सीरत को सही दिशा देगी साहिबा
साहिबा सीरत को सोने में मदद करती है और सीरत को खुद को माफ करने और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने के लिए कहती है। साहिबा किरात से पूछती है कि वह कहाँ जा रही है? किरात कहती है कि वह बाहर जा रही है और कहती है कि साहिबा सीरत को खुद को माफ करने और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने के बारे में क्या कह रही है, वह बर्दाश्त नहीं कर सकती। किरत साहिबा से कहती है कि सीरत के चरित्र के साथ वह दो दिनों के भीतर आगे बढ़ सकती है लेकिन उसने जो किया उसके साथ वे कभी आगे नहीं बढ़ सकते।

किरात साहिबा से पूछती है कि क्या वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ सकती है। साहिबा चुप रहती है। इस बारे में सुनकर सीरत दोषी महसूस करती है। किरत सीरत से कहती है कि कोई भी उसे माफ कर सकता है लेकिन वह सीरत को कभी माफ नहीं कर सकती।

Precap – साहिबा किरात से सीरत के बारे में बात करती है कि वह उस लड़के का नाम नहीं ले रही है जिसके साथ वह भाग गई थी। साहिबा कहती है कि उसकी स्थिति के लिए सीरत जितनी जिम्मेदार है, उतनी ही वह भी जिम्मेदार है। साहिबा और किरात यह पता लगाने का फैसला करते हैं कि वह लड़का कौन है जिसे सीरत शादी से लेकर भाग गई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter