नया ट्विस्ट : तेजो को किडनैप करलेंगे गुंडे ,क्या बचा पायेगा फतेह ?

मुंबई : टीवी जगत में इस शो ने बवाल मचा रखा हैं मतलब TRP के लिस्ट में लगातार अपनी जगह बनाए हुए हैं दर्शको को भी ये शो बहुत पसंद आ रहा हैं। मेकर्स कहानी को इतना जबरदस्त अंदाज़ में पेश कर रहे हैं की ट्विस्ट और टर्न से दर्शको को भर पुर मनोरजन मिल रहा हैं

साथ ही आप को बता दे की आने वाले एपिसोड और भी ज्यादा मजेदार होने वाले हैं जहा आप को बहुत सारे इंटरस्टिंग ट्विस्ट और स्टोरी देखने को मिलेगी !

आज का एपिसोड : जैस्मिन अपनी जान के लिए डरी हुई है। फतेह की चेतावनी से उसे खतरा महसूस होता है। फतेह चाहता है कि वह मोगा छोड़कर उसकी जिंदगी से दूर चली जाए।

फ़तेह नहीं चाहते कि जैस्मीन फिर से तेजो को परेशान करें। वह उसके बुरे इरादों के बारे में जानता है, लेकिन पारिवारिक शांति के लिए तेजो के सामने उसका नाम साफ -साफ़ नहीं लेता है।

जैस्मीन का ड्रामा खत्म : वह अब गर्भावस्था की स्थिति में काफी परेशान महसूस करती हैं। वह फतेह को परेशान करने और उसकी खुशी को बर्बाद करने का फैसला करती है।

तेजो फतेह और उसकी शादी को नहीं करती है स्वीकार
उसे अपने सुखद समय और शादी की कोई पल याद नहीं है। फतेह ने अपने सुखद समय को याद किया। वह खुद की पर्याप्त मदद नहीं कर सकता। वह तेजो की यादों में डूब जाता है। तेजो खोई हुई यादों को याद करना चाहती है।

उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि फतेह उससे शादी करने के लिए उसके परिवार के खिलाफ गया था। वह सोचती है कि क्या कारण था कि वह इतना असहाय हो गया।

जैस्मीन चुरा लेती हैं समोसा
जैस्मीन ढाबे से समोसा चुरा लेती है। भागने से पहले पकड़ी जाती है। जिन गुंडों ने एक बार तेजो का अपहरण करने की कोशिश की, वे उसे फिर से सड़कों पर देखते हैं।

वे तेजो को बेवकूफ बनाकर उसका अपहरण करने जाते हैं। तेजो उनसे लड़ती है। वह चिंतित होकर मदद के लिए चिल्लाती है। क्या फतेह उसके बचाव में आएगा? पढ़ते रहिये।

तेजो – फ़तेह पर टूटा दुखो का पहाड़
इससे पहले शो में तेजो सब कुछ याद करके तनाव महसूस करती है। विर्क हाउस में, फतेह तेजो के साथ बिताए समय और पलों को याद करता है और उसे याद करता है। तेजो को आश्चर्य होता है कि उसे फतेह और उसकी शादी याद क्यों नहीं है।

फतेह का कहना है कि उसका प्यार उस मुकाम पर पहुंच गया है, जहां उसे तेजो को पाने की इच्छा नहीं है और उसे खोने का डर भी नहीं है। तेजो को लगता है कि फतेह अच्छी तरह जानता है कि वह कभी भी परिवार की अनुमति के बिना बनने वाली शादी को स्वीकार नहीं करेगी।

वह सोचती है कि फतेह इतना असहाय कैसे हो गया कि उसने बिना परिवार की अनुमति के उससे शादी कर ली। फतेह कहते हैं

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter