कास्टिंग काउच की शिकार हुई थीं ‘साथ निभाना साथिया-2’ की गहना, ये सच सुनकर आप रह जाएंगे हैरान

मुंबई । ‘साथ निभाना साथिया-2’ में गहना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्नेहा जैन ने इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है। इससे पहले इस टीवी एक्ट्रेस ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम की तलाश की थी। जहां उन्हें काफी संघर्ष से गुजरना पड़ा। इस दौरान उन्हें कुछ बुरे अनुभव भी हुए। जिन्हें याद कर स्नेहा अक्सर दर्द महसूस करती है। इस टीवी एक्ट्रेस ने अतीत की कुछ ऐसी ही घटनाओं में कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार अपने एक इंटरव्यू में स्नेहा ने इस घटना का खुलासा करते हुए इस बारे में बात की। उन्होंने बताया कि उनके ग्रेजुएशन टाइम के आसपास की बात है। एक बार जब उन्हें साउथ के कास्टिंग डायरेक्टर का फोन आया तो उन्होंने एक फिल्म की पेशकश की थी।

वह फिल्म कॉलेज जाने वाले छात्रों की कहानी थी। डायरेक्टर ने स्नेहा को बताया कि तीन कपल होंगे और उन सभी की समान भूमिका हाेगी। इस मामले में फोन आया कि मुझे निर्देशक और निर्माता से मिलने के लिए हैदराबाद जाना होगा। मैंने उन्हें बताया कि मैं अपनी मां के साथ आ सकती हूं।

इसके बाद उनसे कहा गया कि उन्हें एक समझौता करना होगा। जिसके बारे में हैदराबाद में उन्हें सारी जानकारी दी जाएगी। फिल्म की डील पर साइन करने के बाद उन्हें आधी रकम दे दी जाएगी।

इसके बाद उन्हें निर्देशक के साथ ही पूरा दिन बिताना होगा। यह शर्त सुनकर स्नेहा उस समय चौंक गई थी। उन्होंने इसके लिए साफ तौर पर मना कर दिया था। लेकिन उसके बाद भी उनके पास कुछ दिन तक फोन आते रहे। जिस पर उन्होंने फोन करने वाले को लताड़ भी लगाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam Singh vig (@gautamvigim)

स्नेहा मानती है कि अगर उन्हें बोल्ड किरदार का ऑफर मिलता है और यह वास्तव में शो की आवश्यकता है, तो वह एक एक्ट्रेस होने के नाते वह कर लेंगी। उनका परिवार भी काफी कूल है, उन्हें कोई समस्या नहीं होगी।

एक अभिनेत्री के तौर पर अपने किरदार के लिए अच्छा अभिनय करना उनका काम है। साथ निभाना साथिया 2 से पहले स्नेहा जैन को पहली बार 2016 में ‘कृष्णादासी’ में देखा गया था। ‘क्राइम पेट्रोल’ के कुछ एपिसोड में भी स्नेह नजर आ चुकी हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter