बड़ा ट्विस्ट : सम्राट और नित्य में होगी लड़ाई , इधर नयन देगी किस का साथ ?

मुंबई :  एकता कपूर का सुपरहिट शो “यह है चाहतें” में जोरदार ट्विस्ट सबके सामने आने वाला है जिधर से सीरियल और भी दिलचसप होता जायेगा , दर्शको को भी शो का हाई वोल्टेज ड्रामा बेहद पसंद आ रहा है जिस वजह से शो TRP में टॉप पर बना हुआ है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में सम्राट नयन को अपना क्रेडिट कार्ड देता है और उसे नित्या और काशवी के साथ शॉपिंग पर जाने और उनके लिए कुछ उपहार खरीदने के लिए कहता है। नयन पूछता है उपहार किसलिए? सैम कहता है कि शादी को संवेदनशील तरीके से निपटाने के लिए धन्यवाद और वह खरीदारी नहीं करना चाहता वरना नयन उसे अधिक खर्च करने के लिए डांटेगा।

वह उससे नित्या को सुबह 10 बजे अपने साथ ले जाने और 12 बजे तक लौटने का आग्रह करता है। नयन सहमत हो जाता है। सैम सोचता है कि जब वह सुबह 10 बजे मंत्री से मिलने जाएगा, तो नित्या अपने कार्यालय में नहीं होगी।

नयन नित्या से मिलने जाता है और उसे खरीदारी के लिए अपने साथ चलने के लिए कहता है क्योंकि सम्राट उसके परिवार को कुछ उपहार देना चाहता है जैसा कि उन्होंने अर्जुन और काशवी की शादी के दौरान उन्हें बहुत कुछ दिया था। बहुत जिद करने के बाद नित्या मान जाती है।

काशवी ने कही ये बड़ी बात : अरुणा वहां से गुजरती है और उनकी बातचीत सुनकर हस्तक्षेप करती है और काशवी पर चिल्लाती है कि दुनिया की सभी पत्नियां पति का गीला तौलिया उठाती हैं, वह ऐसा करने वाली पहली पत्नी नहीं है। काशवी का कहना है कि समय बदल गया है, अब महिलाएं पुरुषों के साथ चलती हैं और समान हैं, एक पुरानी कहावत है कि पति और पत्नी एक रथ के 2 पहिये हैं और उन्हें अपने जीवन को संतुलित करना चाहिए।

अर्जुन केशवी को देता है ये वार्निंग : अरुणा अर्जुन से पूछती है कि क्या वह अपनी चाची को अपनी पत्नी द्वारा अपमानित होते देख सकता है। अर्जुन अरुणा को शांत होने के लिए कहता है और काशवी को चेतावनी देता है कि वह उसके लिए कपड़े नहीं बदलेगा और बिस्तर से तौलिया नहीं उठाएगा। वह अरुणा के साथ चला जाता है जो चिल्लाती है कि पुरुष घर का काम नहीं करते हैं।

नित्या कार्यालय लौटती है जहां मंत्री बताता है कि उसे एक अच्छा समधी मिला है जो उसकी प्रतिष्ठा के बारे में चिंतित है, वह उसके पास आया था और उसे अपने मॉल के सामने एक पार्किंग स्थल के निर्माण की अनुमति मिल गई थी। नित्या हैरान है और सोचती है कि सम्राट ने शॉपिंग के बदले उसे ऑफिस से बाहर भेजकर उसका अपमान किया है, यहां तक ​​कि नयन भी उसके साथ है और उसने उसे बेवकूफ बनाया है। सम्राट साइट पर निर्माण शुरू करता है।

मैनेजर पूछता है कि उसने मंत्री को यह क्यों नहीं बताया कि नित्या ने पर्यावरणीय खतरों का गलत कारण बताया है। सैम कहता है कि यह उसके और नित्या के बीच है और मैनेजर को इस बारे में बात नहीं करनी चाहिए। नित्या इस डर से घबरा जाती है कि अगर सम्राट ने वहां निर्माण शुरू कर दिया और उसे बुला लिया तो उसका राज खुल जाएगा। सम्राट अपना फोन निर्माण कार्य में व्यस्त रखता है और उसका फोन नहीं उठाता है।

नयन दादी से मिलने जाता है और पूछता है कि क्या सब कुछ पहले से ही घर पर है। रोमिला का कहना है कि उनके पास कोई पैसा नहीं बचा है और वे उचित भोजन भी नहीं कर सकते हैं, वह जानती है कि उनकी दुकान जल गई है और मॉल की दुकान एक महीने के बाद ही खुलेगी, लेकिन वह काशवी के नाम पर है और उन्हें कुछ नहीं मिलेगा। नयन का कहना है कि वे मॉल की दुकान रख सकते हैं और खर्च के लिए उससे पैसे ले सकते हैं। दादी मना कर देती है और कहती है कि उन्हें अपनी समस्याएं खुद संभालने दें, घर की देखभाल करना अब केवल और रोमिला की जिम्मेदारी है और वह नयन और सैम पर अपना बोझ नहीं डालना चाहती।

प्रीकैप : नयन सैम से मिलती है और कहती है कि नित्या ने आरोप लगाया कि उसने सैम का समर्थन करके उसे धोखा दिया। सैम कहता है कि वह उसे बताएगा कि असल मुद्दा क्या है। नित्या प्रवेश करती है और कहती है कि वह करेगी। जमीन खोदते समय मजदूर को एक कंकाल मिला। नित्या तनावग्रस्त लग रही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter