नित्या के सामने आया नयन और सम्राट का असली सच : रोमिला ने किया इस चीज़ को रिकॉर्ड !

मुंबई : सरगुन कौर लूथरा का हिट शो “यह है चाहतें” में एक बार फिर गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा से शो और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता नज़र आने वाला है, 

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में सम्राट काशवी के स्कूटर को शुरू करने में सफल होता है और नयन से कहता है कि किसी व्यक्ति की क्षमता उसके स्वभाव से आंकी जानी चाहिए न कि रूप से। काशवी कहती हैं सर बिल्कुल सही कह रहे हैं। वह उन्हें कुल्फी पार्टी के लिए स्कूटर पर ले जाता है। नयन चिंतित महसूस करता है। सैम बार-बार ब्रेक लगाता है और नयन को कस कर पकड़ने के लिए कहता है। सीरियल का टाइटल ट्रैक बैकग्राउंड में चलता है। महिमा प्रद्युम्न को घर बुलाती है और कहती है कि उसे अर्जुन के साथ अपनी शादी रद्द करने का एक विचार मिला और कहती है कि अगर नयन उन्हें बिस्तर साझा करते हुए देखता है, तो वह उसकी और अर्जुन की शादी को रद्द कर देगी और उनकी शादी के लिए राजी हो जाएगी। प्रद्युम्न पूछते हैं कि क्या उन्हें नहीं लगता कि यह एक अजीब विचार है। महिमा कहती हैं कि वह वैसे भी शादी के बाद उनके साथ बिस्तर साझा करेंगी, इसलिए इसमें कुछ भी गलत नहीं है। प्रद्युम्न सहमत हो जाता है और उसके साथ अंतरंग हो जाता है।

यह देख नयन को लगेगा बड़ा झटका : नयन महिमा को कुल्फी देने के लिए उसके कमरे की ओर जाता है। महिमा एक छोटी सी नाइटी में बदलती है और प्रद्युम्न के साथ बिस्तर पर अंतरंग हो जाती है। इसके बजाय दादी महिमा के कमरे में प्रवेश करती हैं और यह देखकर चौंक जाती हैं। महिमा पूछती है कि वह यहां क्या कर रही है। दादी उसे बिस्तर से खींचती है और उसे थप्पड़ मारती है। वह उसे उसकी बेशर्म हरकत के लिए कोसती है और चली जाती है। महिमा सोचती है कि नयन की जगह दादी कैसे आ गई। दादी याद करती हैं कि नयन महिमा के कमरे की ओर चल रहा था तभी काशवी उससे पैकेट लेती है और दादी से उसे महिमा को सौंपने के लिए कहती है। प्रद्युम्न महिमा से पूछता है कि अब वह क्या करेगी। महिमा कहती हैं कि दादी नयन से ज्यादा ड्रामा रचेंगी। दादी झाड़ू लेकर आती है और महिमा के साथ गलत करने का आरोप लगाते हुए प्रद्युम्न की पिटाई करती है। प्रद्युम्न का कहना है कि वह महिमा से प्यार करता है। दादी उसकी परवरिश पर सवाल उठाती है और उसे कमरे से बाहर निकाल देती है।

वह फिर से महिमा को थप्पड़ मारती है और कहती है कि उसकी बेशर्म हरकत से उनके परिवार को शर्म आएगी। वह उससे कहती है कि इस कमरे में जो कुछ भी हुआ है उसे किसी को न बताएं वरना नयन का बलिदान व्यर्थ जाएगा। वह कहती है कि महिमा किसी भी कीमत पर अर्जुन से शादी करेगी और कहती है कि वह उसके साथ इस कमरे में रहेगी और उसकी रखवाली करेगी। महिमा सोचती है कि उसकी योजना विफल हो गई, दादी नयन को सूचित नहीं करेंगी और शादी को रद्द नहीं करेंगी। वह सोचती है कि वह नयन और काशवी को ब्लैकमेल करती, लेकिन अब नहीं कर सकती; अब वह शादी कैसे रद्द करेगी।

दादी ने सम्राट से की यह रिक्वेस्ट : दादी सम्राट के पास जाती है और कहती है कि वह उससे बात करना चाहती है। सैम सोचता है कि क्या वह उसके और नयन के बारे में बात कर रही है। दादी ने उसे आज जो कुछ भी हुआ उसे समाप्त करने की चेतावनी दी और कहा कि उसने प्रद्युम्न और महिमा को एक साथ बिस्तर साझा करते हुए देखा और उसे यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि प्रद्युम्न को फिर से महिमा के पास नहीं देखा जाए अन्यथा वह नहीं जानती कि वह क्या करेगी। सैम कहता है कि वह प्रद्युम्न से बात करेगा। दादी का कहना है कि नयन की परवरिश पर सवाल उठाया जाएगा और वह शर्म से मर जाएगी।

सम्राट ने दी ये बड़ी वार्निंग : सैम प्रद्युम्न को महिमा से तब तक दूर रखने का वादा करता है जब तक उसकी शादी पूरी नहीं हो जाती। वह प्रद्युम्न के पास जाता है और उसे थप्पड़ मारता है और महिमा के साथ बिस्तर पर होने के लिए उसका सामना करता है। वह कहता है कि उसने उसे महिमा से दूर रहने की चेतावनी दी क्योंकि वह सिर्फ पैसे के लिए उसका इस्तेमाल कर रही है। प्रद्युम्न का कहना है कि महिमा ऐसी नहीं है। सैम का कहना है कि महिमा खुद अर्जुन से शादी करना चाहती है और उन दोनों को डबल क्रॉस कर रही है। प्रद्युम्न ने उसे महिमा के बारे में बुरा बोलना बंद करने और उसे व्याख्यान देने की चेतावनी दी क्योंकि वह उसका पिता नहीं है। सैम का कहना है कि वह उसे अपने बेटे से ज्यादा मानते हैं और उसे इस बात का एहसास कराने के लिए धन्यवाद देते हैं। वह कहता है कि वह अपने पिता के लिए चिंतित है और उसे अपने पिता का दिल नहीं तोड़ने देगा, यह कहते हुए बाहर से दरवाजा बंद कर देता है कि वह उसकी शादी तक महिमा के पास नहीं जाएगा।

Precap : नित्या नयन और सम्राट से पूछती है कि उन्होंने झूठ क्यों बोला कि वे दोनों पति-पत्नी थे। रोमिला ने उनकी बातचीत रिकॉर्ड कर ली। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter