बड़ा ट्विस्ट : सम्राट को पता चलेगा नित्य का असली सच , इस तरह कहानी लेगी टर्न !

मुंबई : स्टार प्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में शानदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जिधर से कहानी एक बार फिर अपना रुख बदलती हुई नज़र आएगी , एक तरफ हमने शो में इमोशनल ड्रामा  देखा तो वही दूसरी और हाई वोल्टेज ड्रामा ने भी दर्शको का खूब मनोरंजन किया है. 

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में दादी नयन को अपना वादा देती है और उससे कहती है कि वह अब से उनकी मदद न करे और अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करे। रोमिला नाराज होकर चली जाती है। नयन दादी से अनुरोध करता है कि वह उन्हें आर्थिक रूप से मदद करने दे। यह जानकर नित्या चिंतित हो जाती है कि सम्राट को उसकी इच्छा के विरुद्ध पार्किंग स्थल के निर्माण के लिए मंत्री से अनुमति मिल गई है और यह सोचकर घबरा जाती है कि अगर सम्राट ने निर्माण कार्य शुरू किया तो एक बड़ी समस्या होगी।

नित्य रखेगी सम्राट पर नज़र :  वह सम्राट को फोन करती है और वह फोन नहीं उठाता है। फिर वह नयन को बुलाती है और उस पर पार्किंग स्थल बनाने की योजना में सम्राट का समर्थन करने और उसके विरोध से बचने के लिए जानबूझकर उसे खरीदारी के लिए ले जाने का आरोप लगाती है। नयन का कहना है कि वह वास्तव में इसके बारे में नहीं जानती। नित्या कहती है कि उसने उसे धोखा दिया है और कॉल काट देती है। नयन दादी को नित्या के आरोप के बारे में बताता है और सम्राट से मिलने जाता है। नित्या अपने सहायक से सम्राट पर नजर रखने और उसकी हर हरकत की जानकारी उसे देने के लिए कहती है।

महिमा बनेगी मॉडल : महिमा वीरा के भाई से पूछती है कि क्या वह वास्तव में उसे मॉडल की नौकरी दिला सकता है या सिर्फ अपने बॉलीवुड कनेक्शन के बारे में डींगें मार रहा है। भाई का कहना है कि उन्होंने उसके बारे में एक निर्माता से बात की जो उसकी जगह आलिया को लेने के लिए तैयार है, लेकिन उससे पहले उसे एक पेशेवर फोटोग्राफर के माध्यम से एक पेशेवर फोटोशूट की जरूरत है। तभी महिमा उत्साहित होकर उनसे फोटोशूट करवाने के लिए कहती हैं। वह कहता है कि उसे इसके लिए न्यूनतम 5 लाख रुपये चाहिए। वह उसे तुरंत 5 लाख ट्रांसफर करती है और फोटोशूट की व्यवस्था करने के लिए कहती है।

भाई उसे कल सुबह शूटिंग के लिए तैयार रहने को कहकर चला गया। महिमा आनन्दित होती है। नित्या के सहायक ने उसे सूचित किया कि सम्राट ने निर्माण के लिए जमीन खोदना शुरू कर दिया है। नित्या घटनास्थल की ओर दौड़ती है।

नयन निर्माण स्थल पर पहुँचती है और सैम को बताता है कि नित्या ने क्या कहा। सैम कहता है कि वह उसे समझाएगा कि यहां क्या समस्या है। नित्या प्रवेश करती है और वह बताएगी कि यहां क्या समस्या है; सैम ने जानबूझकर नयन को उसके साथ खरीदारी के लिए भेजा और उसकी चेतावनी के बाद भी अपने वरिष्ठ से पार्किंग स्थल बनाने की अनुमति ले ली। सैम का कहना है कि वह उससे सवाल भी कर सकता है कि सारे दस्तावेज़ मौजूद होने के बाद भी उसने उसे अनुमति क्यों नहीं दी। एक कर्मचारी ने बताया कि उन्हें जमीन के नीचे एक कंकाल मिला है।

सम्राट को पार्किंग बनाने से मना करदेगी नित्य :  सैम ने उसे इसे सावधानी से बाहर निकालने के लिए कहा क्योंकि यह बहुत पुराना कंकाल जैसा लग रहा है। नित्या उसे रोकती है और कहती है कि वह हत्या वाली जगह पर पार्किंग नहीं बना सकता, अपने सहायक को बुलाती है और निर्माण स्थल पर पुलिस और फोरेंसिक टीम लाने के लिए सूचित करती है। सैम चुपचाप उसे देखता रहता है।

प्रीकैप: सैम इंस्पेक्टर से पूछता है कि क्या उसे पता चला कि यह कंकाल किसका था। अधिकारी का कहना है कि यह नहीं, यह 50 से 55 साल के व्यक्ति का कंकाल है। सैम को कंकाल के पास महिलाओं की पायल होने की याद आती है और वह मॉर्क पहुंचता है जहां वह कुछ छिपाने के लिए वार्डबॉय से भिड़ता है। वह नित्या के पास पहुंचता है और कहता है कि वह नहीं चाहती थी कि वह निर्माण कार्य शुरू करे क्योंकि उसने वहां कंकाल छुपाया था।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter