सम्राट की हुई नयन : पूरी हुई शानदार तरीके से शादी ,इधर नित्य होगी इस बात से नाराज़ !

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में अब एक बड़ा मोड़ आने वाला है जहा बहुत सारे ट्विस्ट आपके सामने एक साथ दिखाए जाएंगे फ़िलहाल की स्टोरी दर्शको ज्यादा पसंद नहीं आ रही है इसलिए वो इसमें बदलाव की मांग करते नज़र आ रहे है अब देखना दिलचसप है की मेकर्स कहानी में कौन सा यु टर्न लेकर आते है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में महिमा अपना बैग पैक करती है और वीर को बताती है कि वे ट्रेन से नहीं बल्कि फ्लाइट से जा रहे हैं। रोमिला अंदर आती है और पूछती है कि वह कहां जा रही है। महिमा कहती हैं कि वह मुंबई जा रही हैं। रोमिला उसे नीचे आने के लिए कहती है और देखती है कि नयन सैम से उसी मंडप में शादी कर रहा है जिसमें महिमा अर्जुन से शादी करने वाली थी। महिमा कहती हैं कि उन्हें परवाह नहीं है।

रोमिला ने फिर किया नाटक : वो महिमा के लिए अपनी नकली चिंता दिखाती है और उससे छेड़छाड़ करने की पूरी कोशिश करती है। महिमा कहती है कि अगर नयन सैम से शादी कर घर छोड़ देता है, तो रोमिला उस पर राज कर सकती है; उसे बस अपनी आजादी की चिंता है और वह मुंबई जा रही है। रोमिला मुस्कुराई।

नयन होगी तैयार : काशवी नयन के लिए एक दुल्हन की साड़ी का चयन करती है और कहती है कि उसके पास एक भी साड़ी नहीं है जिसे दुल्हन पहन सके। सैम प्रवेश करता है और कहता है कि उसे नयन के लिए दुल्हन की साड़ी मिली है। काशवी कहती है कि यह बहुत सुंदर है और नयन के लिए मैचिंग ज्वेलरी लेने जाती है। नयन पूछती है कि उसने यह साड़ी कब खरीदी। सैम का कहना है कि उसने इसे तब खरीदा जब उसे पता चला कि वह जीवित है, हालांकि वह उस पर गुस्सा था, और जानता था कि वह एक दिन उसके साथ फिर से मिल जाएगा।

सम्राट की हुई नयन : काशवी लौटती हैं और कहती हैं कि वे लव बर्ड्स की तरह दिखते हैं। वह सैम को बाहर जाने के लिए कहती है और नयन को दुल्हन के रूप में तैयार होने देती है। सैम का कहना है कि वह नयन को दुल्हन के रूप में देखने के लिए अब तक सांसें ले रहा था।

शानदार तरीके से हुई शादी : सैम मंडप में बैठता है और नयन का इंतजार करता है। अर्जुन ने अपनी पगड़ी का ब्रोच ठीक किया। नयन दुल्हन बनकर आती है। सैम अपनी सुंदरता में खोया हुआ महसूस करता है। अर्जुन उसे सचेत करता है और याद दिलाता है कि उसे पहले नयन से शादी करने की जरूरत है। नयन और सैम की शादी रस्मों के अनुसार पूरी होती है और वे दादी का आशीर्वाद लेते हैं। दादी नयन को आशीर्वाद देती है कि उसे सारे संसार का सुख मिले। परिवार तब काशवी और अर्जुन की विदाई की रस्म करता है। सीरियल का टाइटल ट्रैक बैकग्राउंड में चलता है।

 प्रद्युम्न करेगा नयन का अपमान : सैम नयन को घर ले जाता है और कहता है कि यह अब उसका घर है। प्रद्युम्न नयन को देखकर क्रोधित हो जाता है और पूछता है कि वह महिमा की माँ को घर क्यों लाया, वह अपनी बेटी की तरह ही चालाक है। सैम ने उसे अपनी जीभ पर ध्यान देने की चेतावनी दी क्योंकि नयन अब उसकी पत्नी है और उसे थप्पड़ मारने की कोशिश करता है। नयन सैम को रोकता है और कहता है कि यह प्रद्युम्न की गलती नहीं है क्योंकि वह कुछ नहीं जानता। वह महिमा की ओर से प्रद्युम्न से माफी मांगती है और कहती है कि उसे नहीं पता था कि महिमा उसे छोड़ देगी और हालांकि वे एक रिश्ते में थे और आगे बढ़ना चाहते थे।

नयन से माफ़ी मांगेगा प्रद्युम्न : सैम ने खुलासा किया कि महिमा नयन की बेटी नहीं है और इसलिए उसके अच्छे संस्कार नहीं हैं, नयन सिर्फ महिमा के पिता सतीश से किए गए अपने वादे का पालन कर रहा है, उसकी और नयन की शादी 20 साल पहले हुई थी और किसी कारणवश अलग हो गए। प्रद्युम्न पूछता है कि क्या नयन वह पत्नी है जिसे वह बहुत प्यार करता है और 20 साल से उसकी प्रतीक्षा कर रहा था। सैम ने हाँ में सिर हिलाया। प्रद्युम्न नयन से माफी मांगता है और अपने परिवार में उसका स्वागत करता है।

Precap: सैम नयन को बताता है कि काशवी ने उनके लिए बहुत कुछ किया है और इसलिए उन्हें उसे कुछ उपहार देना चाहिए। काशवी अर्जुन के घर में अपना गृहप्रवेश करती है और अगली सुबह परिवार को मिठाई खिलाती है। नित्या कहती हैं कि वे भाग्यशाली हैं कि उनके पास एक डीआईएल है जो पढ़ाई और घर के कामों दोनों में अच्छा है।

सैम नौकरों के साथ प्रवेश करता है और कहता है कि काशवी घर का काम नहीं करेगी। नित्या कहती हैं कि उनके घर में नौकर भी हैं, अगर सैम यह साबित करना चाहता है कि वह उससे ज्यादा अमीर है, तो वह बर्दाश्त नहीं करेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter