काशवी ने किया अर्जुन पर ये प्रैंक , इधर सम्राट की दुश्मन बनेगी नित्या !

मुंबई : टीवी का सबसे पॉपुलर शो “यह है चाहतें ” में इन दिनों जबरदस्त फॅमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा स्टोरी में नए – नए मोड़ नज़र आ रहे है, वर्दमान में कहानी के अंदर एक बड़ा ट्विस्ट भी देखने को मिलने वाला है जहा शो का रुख बदलता हुआ नज़र आएगा 

महिमा के खयालो में जाएगा अर्जुन : लेटेस्ट एपिसोड में  नित्या काशवी की गृहप्रवेश रस्म निभाती है और उसका घर में स्वागत करती है। काश्वी सिन्दूर जल में कदम रखते हुए अंदर आती हैं। महिमा को याद करके अर्जुन दुखी हो जाता है। अर्जुन और काशवी की शादी के बाद की रस्में शुरू हो गईं। वे अंगूठी खोजने की रस्म निभाते हैं। अर्जुन महिमा की कल्पना करता है और काशवी का हाथ पकड़कर मुस्कुराता है। काशवी गेम जीत जाती है और अर्जुन से पूछती है कि जब उसने गेम जीता तो वह क्यों मुस्कुरा रहा है। उसे एहसास होता है कि वह उसमें महिमा की कल्पना कर रहा है।

काशवी  देगी अर्जुन का साथ : अर्जुन सोचता है कि उसे अब महिमा के बारे में नहीं सोचना चाहिए। अर्जुन के चचेरे भाई उसे और काशवी को एक सजाए हुए कमरे में छोड़ देते हैं और अर्जुन से अपनी पहली रात का अच्छी तरह से आनंद लेने का मजाक उड़ाते हैं। अर्जुन घबराकर काशवी से कहता है कि उसने कभी नहीं सोचा था कि वे इस स्थिति में होंगे। काशवी का कहना है कि उन्हें अपनी सुहागरात मनानी चाहिए। अर्जुन घबराते हुए कहता है कि वे सबसे अच्छे दोस्त हैं और उसने कभी भी उसके बारे में अलग तरीके से नहीं सोचा।

काशवी का कहना है कि वे अब जोड़े हैं और उन्हें अपनी सुहागरात का आनंद लेना चाहिए। वह घबराकर पीछे चलता है और पूछता है कि उसका क्या मतलब है और म्यूजिक प्लेयर बटन दबाता है। बैकग्राउंड में सुहागरात है घूंघट उठा रहा हूं मैं.. गाना बज रहा है।

काश्वी ने किया ये प्रैंक :  अर्जुन को एक किताब देती है जिसे पढ़ाना जारी रखती है और सो जाती है। अर्जुन उसे हिलाता है और पूछता है कि वह कहाँ खो गई है। काशवी कहती है कि वह सो गई थी और कहती है कि उन्हें अब सोना चाहिए क्योंकि उसे कल जल्दी उठना होगा। अर्जुन कहते हैं जल्दी क्यों? वह कहती है कि उसे रसोई अनुष्ठान करने की ज़रूरत है।

अर्जुन ने इस तरह दिखाया अपना प्यार : अर्जुन कहता है कि वह रसोई में नित्या की मदद ले सकती है। अर्जुन का कहना है कि काशवी को अजीब लग रहा होगा क्योंकि उसने अब तक कभी किसी लड़के के साथ बिस्तर साझा नहीं किया है। वह हाँ में सिर हिलाती है। वह दोनों के बीच दूरी बनाता है और कहता है कि वह हमेशा उसकी निजता का सम्मान करेगा। काशवी सोचती है कि वह जानती है कि यह उसके लिए कितना अच्छा है.

प्रीकैप: सैम के प्रबंधक ने उन्हें सूचित किया कि एक अधिकारी ने उनके नए फ़रीदाबाद मॉल के बाहर पार्किंग की जगह की अनुमति नहीं दी। सैम पूछता है कि अधिकारी कौन है। मैनेजर नित्या बाजवा कहती हैं। काशवी अर्जुन के परिवार को मिठाई खिलाती है। नित्या कहती हैं कि वे भाग्यशाली हैं कि उनके पास एक डीआईएल है जो पढ़ाई और घर के कामों दोनों में अच्छा है।

सैम नौकरों के साथ प्रवेश करता है और कहता है कि काशवी घर का काम नहीं करेगी। नित्या कहती है कि भले ही उनके घर पर नौकर हों, अगर सैम यह साबित करना चाहता है कि वह उससे ज्यादा अमीर है, तो वह इसे बर्दाश्त नहीं करेगी अगर यह परिवार के सम्मान का सवाल है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter