Nora Fatehi : नोरा फतेही के बाथरूम वीडियोज लीक, आपने देखा क्या ?

मुंबई । बॉलीवुड की जानी मानी डांसर और एक्ट्रेस अपने जबरदस्त अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि नोरा फतेही इन दिनों अपनी फोटोज को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। नोरा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैंन फॉलोइंग है। आए दिनों उनके फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। नोरा के स्टेप फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि इन दिनों नोरा अपने फोटोज को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। वहीं नोरा ने अपने बाथरूम की फोटोज शेयर कर लोगों को हैरान कर दिया है। नोरा ने सेल्फी लेते हुए एक बाथरूम वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए है। फैंस इस वीडियो को लेकर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं दूसरी वीडियो में नोरा बाथ टब में बैठी हुई हैं। नोरा का यह बोल्ड अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। नोरा का स्टाइल सबसे हटकर है।

साकी-साकी, दिलबर और नाच मेरी रानी जैसे गानों पर धमाकेदार डांस करके लोगों का दिल जीत लेने वाली नोरा फतेही ने साल 2014 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। नोरा बिग बॉस के सीजन 9 के बाद से काफी पॉपुलर हो गई थीं। इसके बाद नोरा के कई डांसिंग वीडियोज वायरल हुए। नोरा ने ‘भारत’ और ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। बता दें कि नोरा का हाल ही में ‘पपेटा’ सॉन्ग भी वायरल हुआ था। नोरा अब जल्द ही ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में दिखाई देंगी। ऐसा माना जा रहा है कि नोरा फिल्म में अपने डांसिंग मूव्स का कमाल दिखाते हुए नजर आएंगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter