अब अनुपमा बनेगी कपाड़िया एंपायर की नई बॉस ! बरखा और अदिक रह जाएंगे दंग, पाखी को भी आएगी नानी याद 

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में जल्दी ही नया ट्रेक देखने को मिलेगा। कहानी में आने वाले उतार-चढ़ाव शो में लगातार टि्वस्ट लाते नजर आएंगे। दर्शकों का रुझान बनाए रखने के लिए मेकर्स फिर से अनुपमा के इर्द गिर्द ही कहानी को घुमाना चाहते हैं। पिछले कुछ एपीसोड में कपाड़िया और शाह परिवार के बीच कहानी का ट्रेक चलने के कारण अनुपमा के होते हुए भी उस पर कोई खास फोकस नहीं हो पा रहा था। पाखी के तांडव के दौरान भी अनुपमा सिर्फ रोती ही रही।

इन सीन में पाखी ही सारा ध्यान दर्शकों का खींचने में सफल रही। इधर बीच में अनुज और वनराज के बीच तीखी नोंकझोंक और हाथापाई को लेकर कहानी आगे बढ़ी। इसमें भी अनुज अनुपमा का बचाव करता नजर आया। लगातार कुछ एपीसोड में ऐसा लगने लगा था कि अनुपमा के लिए शायद कुछ खास करने को बचा ही नहीं है।

शो के इस किरदार को फिर से पूरे फोकस में लाने के लिए कहानी में बड़ा बदलाव किया गया। शो के नए प्रोमो में अनुज को कोमा में दिखाया गया है। जहां अनुज को ठीक करने का अनुपमा प्रण लेती है।

वह अपनी छोटी अनु के साथ अनुज का ख्याल रखती नजर आएगी। वैसे इस प्राेमो को लेकर दर्शकों में नाराजगी है। दर्शकों का कहना है कि मेकर्स वही पुराना घिसा पिटा आइडिया लेकर कहानी को आगे बढ़ाने की सोच रहे हैं। जो देखना काफी बोरिंग होगा। दर्शकों ने सोशल मीडिया पर शो की कहानी में लाए गए बदलाव को लेकर नाराजगी भी जताई है।

अनुपमा बनेगी सबकी बॉस : अनुज की तबियत खराब हो जाने के बाद अनुपमा कपाड़िया एंपायर को संभालने के लिए खड़ी होगी। वह एक बिजनेस वुमेन के अलग अंदाज में नजर आएगी।

जहां वह बाहर एक सीईओ के रुप में कामकाज करती देखेगी वहीं घर में वह एक हाउस वाइफ की तरह अनुज का ध्यान रखती नजर आएगी। अनुपमा के इस नए अंदाज को अपकमिंग एपीसोड में देखना दिलचस्प होगा।

बरखा अदिक की नहीं गलेगी दाल : अनुज के बीमार पड़ने के बाद उसके पूरे बिजनेस को संभालने के लिए बरखा और अदिक प्लान बनाते हैं। वह अनुपमा पर मानसिक रुप से दबाब डालेंगे ताकि अनुज का बिजनेस संभालने की उन्हें वह परमीशन दे।

इसे भी पढ़ें : अनुज नहीं ये शख़्स लेगा अनुपमा के अपमान का बदला, शाह परिवार की बजादेगा ईट से ईट!

लेकिन अनुपमा ऐसा नहीं करेगी। वह बरखा और अदिक को अपना बड़ा फैसला सुना देगी। जिसे सुनकर बरखा और अदिक दंग रह जाएंगे। बरखा सोचेगी कि अनुपमा अब सबकी मालकिन बनकर उन्हें नौकर बनाने वाली है।

पाखी को पता लगेगी अधिक की सच्चाई : शाह हाउस से अपनी मां अनुपमा को बाहर निकालने वाली पाखी को भी अदिक के बारे में सच्चाई पता लग जाएगी। पाखी अब इस सोच में पड़ने वाली है कि जब उसकी मां कपाड़िया एंपायर की मालकिन बन गई है तो फिर अदिक को अब क्या मिलने वाला है।

क्योंकि पाखी की नजर तो सिर्फ एशोआराम भरी जिंदगी गुजारने पर थी। लेकिन अनुपमा से बुराई लेकर पाखी अब कैसे कपाड़िया हाउस पहुंच पाएगी, ये देखना दिलचस्प होगा।

अनुज नहीं ये शख़्स लेगा अनुपमा के अपमान का बदला , शाह परिवार की बजादेगा इट से इट !अनुज नहीं ये शख़्स लेगा अनुपमा के अपमान का बदला , शाह परिवार की बजादेगा इट से इट !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter