अब लाडो रतन हॉस्पीटल के सामने बदमाशों ने की फायरिंग,चौकीदार को पीटा,घटना का वीडियो वायरल
Datia News

दतिया । शहर के ईदगाह मोहल्ले के बाद लाडो रतन हॉस्पिटल के सामने हुई गोलीबारी की घटनाअों के वीडियो वायरल होने के बाद शहर में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस के सामने इन घटनाओं के बारे में खुलासा कर बदमाशों को पकड़ने की चुनौती खड़ी हो गई है। शहर के मुख्य स्थानों पर युवकों द्वारा की गई ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना के बाद यह माना जाने लगा है कि बदमाशों में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है।

20 मार्च को स्थानीय चूनगर फाटक िस्थत ईदगाह मोहल्ले में स्कूल के पास गोलीबारी करते बदमाश किस्म के युवकों का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें युवक कट्टे व बंदूक से फायरिंग कर रंगबाजी दिखाते नजर आए थे। सूत्रों की मानें तो यहां कुशवाहा एवं मुस्लिम युवाओं में झगड़ा हुआ था, उसी में फायरिंग हुईं। सोशल मीडिया पर जब मामला गरमाया तो कोतवाली पुलिस सक्रिय हुई।

रात में ही कई जगह दविश दी गई। कुछ लोगों की धरपकड़ भी हुई। लेकिन वास्तविक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। इस मामले में एक युवक पर मामला दर्ज करने की बात पुलिस की ओर से की जा रही है। अभी इस वायरल वीडियो का मामला सुलझा भी नहीं था कि लाडो रतन हॉस्पीटल के सामने दो युवकों द्वारा गोली चलाने का वीडियो सामने आने से पुलिस चकरघिन्नी बन गई है।

लाडो रतन हॉस्पीटल के सामने शुक्रवार-शनिवार की रात दो युवकों द्वारा हॉस्पीटल के मेन गेट पर कट्टे से फायरिंग करने और वहां चौकीदार के साथ मारपीट करने की सीसीटीवी फुटेज का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें एक युवक गोली चलाते हुए नजर आ रहा है वहीं दूसरा चौकीदार की मारपीट करते दिख रहा है। बताया जाता है कि इन युवकों की सारी हरकत हॉस्पीटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

अस्पताल सूत्रों के मुताबिक रात के समय दो युवक हॉस्पीटल के बाहर पहुंचे थे। जो चौकीदार से दरवाजा खोलने की जिद कर रहे थे। जब रात ज्यादा होने पर उसने मना किया तो यह मारपीट पर उतारू हो गए और दहशत फैलाने के लिए फायरिंग करने लगे। फिलहाल इस घटनाक्रम की पुष्टि पुलिस की ओर से नहीं की गई है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी। दोनों वीडियो को देखकर बदमाशों को चिन्हित करने की कोशिश जारी है। गोलीबारी की दोनों घटनाओं को भी जोड़कर देखा जा रहा है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter