रुद्राक्ष ने पूछा प्रीशा से ऐसा सवाल कि प्रीशा ने उसको किया कमरे से बहार , अब अरमान के खिलाफ ये प्लान बनाएगा रूद्र !

 

मुंबई : “यह है चाहतें” शो में रोज नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जहा रूद्र अरमान का असली चेहरा सबके सामने लाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है वही दूसरी और प्रीशा सिर्फ अपने बच्चे के लिए अरमान का साथ दे रही है लेकिन रुद्राक्ष को इस बात का ज़रा भी अंदाजा नहीं है की प्रीशा इस वजह से अरमान के साथ है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात बच्चों की बर्थडे पार्टी में बम ब्लास्ट प्रैंक करने के लिए प्रीशा ने जोकर को थप्पड़ मारने से होती है जहा वो उसको जमकर फटकार लगाएगी। विदूषक का कहना है कि उसने सिर्फ कंफ़ेद्दी टिमटिमाते सितारों को उड़ा दिया जो की उसने सिर्फ मनोरंजन के लिए किया था। प्रीशा अपने बॉस के खिलाफ शिकायत करने और पुलिस में FIR दर्ज कराने की धमकी देती है।

अरमान ने भगवन का किया धन्यवाद !
रुद्र उसे शांत होने के लिए कहता है क्योंकि विदूषक सिर्फ सभी का मनोरंजन करने का अपना काम कर रहा था, उसे कैसे पता चलेगा कि वह अरमान की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाएगी। प्रीशा कहती है कि वह क्यों नहीं करेगी। रुद्र का कहना है कि यह एक नकली बम था, इसलिए उसे इस मुद्दे को यहीं खत्म कर देना चाहिए। वह विदूषक को दूर भेजता है। अरमान भगवान का शुक्रिया अदा करता है कि वह अपनी पत्नी को बचाने के लिए नहीं भागा वरना वह बेनकाब हो जाता, रुद्र अब प्रीशा को उससे वापस नहीं छीन सकता।

रुद्राक्ष ने पूछा प्रीशा से ये सवाल
प्रीशा गुस्से में अपने कमरे में चली जाती है। रुद्र उसके पीछे चलता है। प्रीशा उसे जाने के लिए कहती है क्योंकि वह उससे बात नहीं करना चाहती। रुद्र का कहना है कि वह करना चाहता है और पूछता है कि अरमान में क्या खास है कि उसने अरमान को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी, वह एक-दूसरे के लिए अपना प्यार भी भूल गई, अगर उसके साथ कुछ हुआ तो उसका और उसके बच्चों का क्या होगा।

प्रीशा ने रुद्र को किया कमरे से बहार
प्रीशा कहती है कि वह कुछ नहीं कहना चाहती। रुद्र का कहना है कि उसकी चुप्पी सब कुछ बोलती है, वह निश्चित रूप से कुछ छुपा रही है। प्रीशा पीहू को झूठ बोलते हुए याद करती है कि वह रुद्र के बच्चे को ले जा रही है और कहती है कि वह भी अपने बच्चों को भूलकर पीहू के साथ जीवन में आगे बढ़ गया।


वह उसे अपने कमरे से बाहर धकेल देती है और सोचती है कि उसे कैसे बताया जाए कि इसका कारण उनका बच्चा है, वह अरमान से अपने बच्चे का स्थान जानना चाहती है, वह रुद्र के व्यवहार से बहुत आहत है। रुद्र भी प्रीशा के व्यवहार से निराश महसूस करता है।

अरमान के कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगाएगा रुद्राक्ष
रूही गुस्से में सारांश से पूछती है कि प्रीशा ने अरमान को क्यों बचाया। सारांश का कहना है कि प्रीश एक डॉक्टर है और उसने एक बच्चे को बचाने का अपना कर्तव्य पूरा किया। रूही कहती है कि अरमाना बच्चा नहीं है। रुद्र का कहना है कि वे अरमान को बेनकाब करने का कोई और तरीका खोज लेंगे।

वह सोचता है और कहता है कि उन्हें अरमान के कमरे में गुप्त सीसीटीवी कैमरा स्थापित करना चाहिए और उस पर नजर रखनी चाहिए, उन्हें यकीन है कि अरमान कुछ दिन के किसी हिस्से में कुछ गलती करेंगे। बच्चे इस बात से सहमत हैं।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close