अब आएगा असली मजा : तेजो का हुआ फ़तेह ,जैस्मिन से शादी करने से किया इनकार

मुंबई : टीवी जगत में इस शो ने बवाल मचा रखा हैं मतलब TRP के लिस्ट में लगातार अपनी जगह बनाए हुए हैं दर्शको को भी ये शो बहुत पसंद आ रहा हैं। मेकर्स कहानी को इतना जबरदस्त अंदाज़ में पेश कर रहे हैं की ट्विस्ट और टर्न से दर्शको को भर पुर मनोरजन मिल रहा हैं साथ ही आप को बता दे की आने वाले एपिसोड और भी ज्यादा मजेदार होने वाले हैं जहा आप को बहुत सारे इंटरस्टिंग ट्विस्ट और स्टोरी देखने को मिलेगी !

आज का एपिसोड : शुरुआत फतेह से होती है कि जो यह कहता हैं की जब तेजो वापस आ गया है तो मैं कैसे शादी कर सकता हूं। निम्मो का कहना है कि आपका रोका हो गया है, आपने मना करने से पहले नहीं सोचा था, शादी के कार्ड छपवाने के लिए तैयार हैं ।

गुरप्रीत का कहना है कि आपने अमरीक के बच्चे की जिम्मेदारी ली है, आप पीछे नहीं हट सकते। उनका कहना है कि मैं जिम्मेदारी से नहीं बल्कि इस शादी से पीछे हट रहा हूं। जैस्मीन कहती है कि उसकी हालत देखो, उसके बारे में सोचो, वह 8-10 घंटे से तेजो को संभाल रहा है, हम वही करेंगे जो उसे सही लगेगा। सत्ती जैस्मीन को गले लगाती है और रोती है।

रूपी का कहना है कि जैस्मीन सही है, हम शादी को 15-20 दिनों के लिए स्थगित कर देंगे, हमें यह तय करना आसान लगेगा, मैं तेजो के आने से खुश हूं, लेकिन मुझे जैस्मीन के भविष्य की चिंता है। खुशबीर का कहना है कि मैं रुपी से सहमत हूं, कुछ समय लें और तय करें, कार्ड फिर से छप सकते हैं, मुझे दुनिया की परवाह नहीं है, इस बार कोई गलत निर्णय न लें। सत्ती ने फतेह को घर जाकर आराम करने के लिए कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फतेह कहते हैं कि अगर तेजो जाग गया … रुपी कहता है कि मैं उसे संभाल लूंगा, जरूरत पड़ने पर मैं तुम्हें फोन करूंगा। जैस्मीन कहती है कि गुरप्रीत जैसा मैं चाहता हूं, वह मेरे जीवन में फतेह को वापस लाएगा। फतेह पूछता है कि मैं तेजो की मौजूदगी में किसी से शादी करने के बारे में कैसे सोच सकता हूं। गुरप्रीत का कहना है कि आप अमरीक के बच्चे की खातिर शादी कर रहे थे। उनका कहना है कि तेजो भी मेरी जिम्मेदारी है। वह कहती है कि जब आप शादी के लिए राजी हुए तो तेजो यहां था।

वह कहता है कि वह तान्या थी, इसलिए उसने मुझसे शादी करने से इनकार कर दिया, जब तेजो यहां नहीं था, तो मैंने सहमत होने के लिए शादी की, अब मुझे पता है कि वह जीवित है, वह मेरे साथ है, आप उसे मेरे जीवन में देखना चाहते थे, आप सभी जानते थे कि मैं उससे बहुत प्यार करता था, तुमने मुझसे पूछा कि मैं जैस्मीन से शादी क्यों कर रहा हूं, मैंने तुमसे कहा था कि तेजो हमेशा मेरे दिल में रहेगा, अब वह मेरे साथ है, मैं उसे कैसे भूल सकता हूं और उसकी यादों के साथ रहने का फैसला कर सकता हूं, मैं नहीं कर सकता .

खुशबीर कहते हैं कि मैं तुम्हें समझता हूं। बेबे का कहना है कि आपने अमरीक के बच्चे को संभालने का फैसला किया है, अगर आप उससे शादी नहीं करेंगे तो जैस्मीन बच्चे को छोड़ देगी। गुरप्रीत का कहना है कि तेजो आपके जीवन के अंधेरे को खत्म नहीं कर सकता, वह तेजो नहीं है। फतेह कहते हैं नहीं। वह कहती है कि उसे देखभाल की ज़रूरत है, बच्चों को अपनी माँ की ज़रूरत है, क्या तुम उसकी माँ बनोगी। फतेह चिल्लाता है हाँ, मैं उसकी माँ बन जाऊँगा, अगर मेरे प्यार को इस परीक्षा से गुजरना है, तो मैं यह करूँगा।

जैस्मीन के पास रुपया आता है। वह अभिनय करने लगती है। वह रोती है और कहती है कि एक तरफ तेजो है और दूसरी तरफ मेरा बच्चा है, जिसके पिता नहीं हैं, मुझे अब तक सब कुछ मिल गया है, लेकिन मैं इस बच्चे के लिए सब कुछ ईमानदारी से करना चाहता हूं, मैं सभी को कैसे बताऊं कि मेरी शादी फतेह से हो जाए, वे मुझे स्वार्थी पाएंगे, वे कहेंगे कि मैं अपनी पागल बहन के बारे में नहीं सोच रहा हूं, मैं कैसे कहूं कि मैं तेजो के आने से खुश हूं, मुझे अपने बच्चे की ज्यादा चिंता है।

गुरप्रीत का कहना है कि तेजो आपकी पत्नी नहीं बन सकता और इस परिवार को संभाल नहीं सकता, मुझे बताओ, फिर से सोचो, अमरीक के बच्चे को पिता का नाम देना, हम सब तेजो को संभालने के लिए हैं। फतेह का कहना है कि आप तेजो की हालत का कारण जानते हैं, अगर मैंने उसे नहीं छोड़ा होता, तो ऐसा नहीं होता, उसे मेरी बहुत जरूरत है, मैं उसे किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ूंगा। अमरीक का बच्चा कहकर गुरप्रीत रोता है….

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter