‘अनुपमा’ में अब वनराज और तोशू में छिड़ी जंग : बाप को बेटे ने कहा लूजर, राखी के चक्रव्यूह में फंसा शाह परिवार!

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में एक तरफ जहां बापूजी को अनुज और अनुपमा की शादी की चिंता सता रही है। वहीं वनराज अपनी नौकरी चले जाने को लेकर परेशान हैं। वह अब बिजनेस करने के बारे में प्लान बनाता है। जिसे लेकर तोशू से उसकी बातचीत होगी।

तोशू उसे बताने वाला है कि उसे बिजनेस के लिए फंड देने वाला मिल गया है। जब वनराज तोशू से उसका नाम पूछेगा तो चौंक जाएगा। वह तोशू से कहेगा कि उस शख्स की मदद वह कभी नहीं लेगा।

इस बात पर दोनों की बीच तीखी बहस हो जाएगी। तोशू अपने पिता वनराज से ऐसी कडवी बात कह देगा जिसे सुनकर वह देखता रह जाता है।

अनुपमा में कहानी में एक नया मोड़ आ चुका है। अब काव्या भी वनराज से दूर भागने लगी है। राखी दवे ने भी उसे भड़का दिया है। ऐसे में अब काव्या भी वनराज की एक नहीं सुनती है और वह प्लानिंग कर रही है कि किसी भी तरह करके उसका वनराज से पीछा छूट जाए। शो में अब कुछ ऐसा होने वाला है कि वनराज के साथ-साथ अनुपमा के भी होश उड़ जाएंगे।

अपने पिता वनराज को तोशू कह देगा लूजर : शो में वनराज की आगे की प्लानिंग सुनकर तोशू उसे लूजर कह डालेगा। साथ ही वह सभी के सामने वनराज पर अपनी सारी भड़ास भी निकाल देगा।

दरअसल वनराज शाह को समझ नहीं आएगा कि नौकरी जाने के बाद से वह अब नई शुरुआत कैसे करें। वह तोशू के साथ अपनी आगे की प्लानिंग शेयर करेगा।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ की शादी में बा नहीं होगी शामिल, बापूजी से कहेगी यह कड़वी बात

तभी तोशू उसके सामने खुलासा करेगा कि उसे बिजनेस शुरू करने के लिए फंडिंग की जरूरत होगी और इसके लिए उसे कोई मिल भी गया है। वनराज जैसे ही उससे उस शख्स के बारे में पूछेगा, तभी राखी दबे की एंट्री होगी।

राखी से मदद लेने से मना कर देगा वनराज शाह : तोशू की बात सुनकर वनराज भड़क जाएगा। वह उससे साफ-साफ मना कर देगा कि वह राखी दवे जैसी इंसान से कोई भी मदद नहीं लेगा।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा की शादी के दिन वनराज करेगा सुसाइड! शो में आएंगे यह 5 बड़े ट्विस्ट

इतने पर तोशू का पारा चढ़ जाएगा और वह वनराज को लूजर कह डालेगा। अपनी भड़ास निकालते हुए तोशू अपने पिता से कहेगा कि वह भी उनके जैसे ही लूजर बन गया है। लेकिन आगे वह ऐसा नहीं होने देगा। दोनों की बीच तीखी बहस छिड़ जाएगी। जिसे सुनकर बा और बापूजी वहां आ जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnupamaAbhira (@anupama_abhira)

अपनी सास के पैर दबाएगा अनुज : बापूजी अनुज और अनुपमा की शादी का कार्ड अनु की मां कांता को देंगे। अपनी बेटी अनुपमा की शादी का कार्ड देखकर कांता इमोशनल हो जाएगी। इसी बीच अनुज भी कांता के पास आ जाएगा। अनुज कांता के पैरों में बैठ जाएगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुज कांता को अपनी मां कहकर बुलाएगा। अनुपमा के सामने अनुज अपनी सासूमां के पैर दबाएगा। इतना ही नहीं अनुज वादा करेगा कि वो हफ्ते में 3 दिन कांता के साथ बिताएगा।

इस दौरान वो रोज चावल खाएगा। ताकि कोई ये न कह सके कि अनुज ससुराल की रोटियां तोड़ रहा है। अनुज दावा करेगा कि वो अनुपमा के लिए घर जमाई बनने के लिए भी राजी है।

इधर वनराज से पीछा छुड़ाने की सोचेगी काव्या : शो में वनराज के फजीहत होने लगी है। परिवार के सदस्य भी अब उसकी ओर ध्यान नहीं दे रहे। सिर्फ बा को ही अपने बेटे वनराज की फिर्क है।

वहीं काव्या भी राखी दबे की सलाह पर अमल करने लगी है। वह किसी भी तरह वनराज से पीछा छुड़ाना चाहती है। काव्या अब वनराज को ज्यादा भाव नहीं देगी। यह देखकर वनराज को बुरा लगेगा।  

अनुज जैसा दामाद पाकर खुश हुई अनुपमा की मां : एपिसोड में यह भी देखेंगे कि अनुज कपाड़िया जैसा दामाद पाकर अनुपमा की मां खुशी से फूले नहीं समाएंगी। इस दौरान वह अनुज को शगुन में कुछ देना चाहेंगी लेकिन वह कुछ भी लेने से मना कर देगा।

साथ ही अनुज अपनी होने वाली सास से वादा करेगा कि अब वह एक बेटे की तरह ही उनकी सारी जिम्मेदारी उठाएगा। इधर अनुपमा भी अपनी मां को मिल रही इज्जत को देखकर खुश हो जाएगी।  

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

‘अनुपमा’ की शादी में बा नहीं होगी शामिल, बापूजी से कहेगी यह कड़वी बात : इधर दूल्हे बनते ही उछलकर नाचेगा अनुज!

अनुपमा की शादी के दिन वनराज करेगा सुसाइड ! , शो में आएंगे यह 5 बड़े ट्विस्ट लेकिन नहीं रुकेगी शादी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter