शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट : सई होगी प्रेग्नेंट ? ,अब ख़तम होगा ये सरोगेसी वाला ड्रामा

मुंबई : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में सेरोगेट मदर को लेकर जबरदस्त टि्वस्ट सामने आ रहे हैं। जिसकी वजह से ये शो इन दिनों टीआरपी में भी अपनी जगह बनाए हुए हैं। दर्शक भी साईं और पाखी के बीच चल रही जंग में जीत किसकी होती है, ये देखने के लिए उतावले हैं। पाखी अपनी जीत के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही है।

शो को लेकर स्टार प्लस पर इन दिनों दर्शकों का गुस्सा जमकर फूट पड़ा है। कारण स्टार प्लस का शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के किरदारों को उनकी सही पोजिशन के हिसाब से न रखकर मनमानी करने का आरोप है। ट्विटर पर लाखों की दर्शकों के कमेंट की बाढ़ सी आ गई है

अपकमिंग एपिसोड : एंटरटेनमेंट का डबल तड़का लगने वाला हैं जहा आप देखेंगे की पाखी विराट के करीब आने के लिए भावनात्मक चालें खेलती है, लेकिन वही साई भी पाखी के हर चाल को बेकार कर देती हैं और अपने पति को पाखी के बुरे इरादों से बचाती है।

क्या सई प्रेग्नेंट है?
सीरियल की कहानी में अबतक अपने देखा की सई बार बार बेहोश हो रहे हैं। जहा पिछले एपिसोड में सई अपने बेडरूम में बेहोश हो गई थी ।

सई को बेहोश देख विराट घबरा सा गया था। अब आप आने वाले एपिसोड में देखेंगे की अश्विनी को सई में कुछ बदलाव दिखाई देते हैं।

क्या सई गर्भवती हैं क्योंकि वह लगातार बेहोश हो रही हैं? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

लेकिन खबरों की माने तो ये बात बिलकुल सही हैं की सई प्रेग्नेंट है जैसे ही इस बात का पता घर के बाकी लोगो को लगेगा तो सब परिवार के लोग सई की देखभाल करने में लग जाएंगे।

विराट और पाखी की जोड़ी बनाने पर मचा बवाल : अक्सर फैंस अपने चहेते सितारों की आनस्क्रीन जिंदगी में आने वाली दिक्कतों को भी पसंद नहीं करते। इस वजह से कई बार दर्शक सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर कर देते हैं।

लेकिन गुम है किसी के प्यार में सीरियल में बने देवर भाभी उर्फ विराट और पत्रलेखा कपल्स के रुप में शामिल किए गए हैं।

जबकि शो में असली कपल्स साईं और विराट है। ऐसे में उन्हें ही जोड़ी के रुप में पेश किया जाना चाहिए था। लेकिन ऐसे नहीं किए जाने पर चैनल की खूब थू-थू हो रही है।

दर्शकों की मांग पर मेकर्स करेंगे बदलाव : सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार शो में पाखी का माँ बनने वाला टि्वस्ट दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा था। जिसके बाद दर्शकों ने इसे हटाने की मांग शुरू कर दी थी।

सई ने दिया पाखी को लीगल नोटिस
सीरियल में सई, पाखी के गलत इरादों को पहचान लेगी। फिर सई बिना किसी देरी के पाखी के खिलाफ लीगल एक्शन लेती है।

सई पाखी को एक लीगल नोटिस थमादेती हैं जहा सई दावा करेगी कि बच्चा पैदा होने के बाद पाखी का उस पर कोई अधिकार नहीं रहेगा

अब ये कहना सही होगा की सई ने ये सब इसलिए किया हैं ताकि उस बच्चे की मदद से पाखी विराट और सई के बीच में नहीं आ सकेगी।हलाकि ये सब देख पाखी के होश उड़ जाते हैं.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter