अनुपमा के हाथ में लगी अनुज के नाम की मेहंदी : अब चौथी बार पिता बनेगा वनराज ,लेकिन…….!

 

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “अनुपमा” में अब फिरसे एक गजब का ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जहा से सीरियल और भी मजेदार होता नज़र आने वाला है.दर्शको को फिरसे कुछ बेहतरीन मोड़ और टर्न देखने को मिलने वाले है

फ़िलहाल शो में समर और डिंपल की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है जहा हर कोई खुश नज़र आ रहा है लेकिन वास्तव में कोई भी इस शादी से खुश नहीं है, एक तरफ माया अनुज को अपने इशारो पर नचा रही है वही वनराज भी अनुज – अनुपमा के बेच आने की पूरी कोशिश कर रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुपमा के हाथ में लगी अनुज के नाम की मेहंदी : स्टारप्लस का शो ‘अनुपमा’ में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा अनुपमा और बाकी सब मेहंदी लगवाएंगे। लेकिन मेहंदी वालीअनुपमा के हाथ में अनुज का नाम लिख देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

यह देख माया फिरसे हैरान हो जायेगी। वहीं जब मेहंदी वाली माया के हाथ में अनुज का नाम लिखेगी तो वो उसको बिगड़ देगी जिस से माया फिरसे परेशान हो जायेगी.

कांता को हुआ वनराज और बरखा पर शक !
अनुपमा की माँ कांता फंक्शन में वनराज और बरखा को एक साथ बात करते हुए नोटिस करती है जहा उसको इन दोनों पर शक भी होता है। वह भावेश से भी कहेंगी कि इन दोनों के बेच कुछ तो चल रहा है।

ऐसे में भावेश और कांताबेन दोनों मिलकर इन पर नज़र रखते है। कांता फंक्शन के बाद इनका पीछा भी करती है जहा वो वनराज और बरखा को बात करते हुए भी सुन लेती है.

अब चौथी बार पिता बनेगा वनराज : अपने अब तक देखा की अनुपमा का दुःख देख काव्या उसके पास आती है वो उसको सहारा देती है की लाइफ में आगे सब ठीक होजायेगा उसे सिर्फ अपने करियर पर फोकस करना चाहियें इस ही बेच काव्या बोलती है की वो भी तुम्हारी जैसी माँ बनना चाहती है,

इस बेच अनुपमा उस से सवाल करती है की क्या वो भी माँ बनने वाली है जहा काव्या हां बोलती है , अगर यह बात सच होती है तो देखना दिलचसप होगा की वनराज और बा का इसपर क्या रिएक्शन होता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

माया की हर बात मानेगा अनुज
सीरियल में मनोरंजन का डबल डोज़ तब लगता है जब अनुज किसी वजह की कारण माया की हर बात को मानता है। वह अनुज से अपने हाथों पर मेहंदी लगाए। वहीं अनुज भी बेबस होकर माया के हाथ पर खुद का नाम लिख देगा। ये सब देख अनुपमा को बेहद ही बुरा लगता है और उसका दिल तक टूट जाता है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter