नया ट्विस्ट : विराट ने एक बार फिर दिया अपनी पत्नी पाखी को ये बड़ा धोखा ,अब साई के पीछे भागेगा विराट !

मुंबई : टीवी जगत का सबसे हिट शो और इस हफ्ते का TRP में टॉप परफॉरमेंस वाला सीरियल “ग़ुम हैं किसी के प्यार में” कि कहानी में अब फिरसे एक नया मोड़ आगया है यहाँ पर साई और विराट को एक साथ देखने के लिए मेकर्स हर तरह कि कोशिश कर रहे है,अब तक अपने देखा कि कमिश्नर सर ने विराट को साई जोशी के साथ काम करने का ऑफर दिया है।

लेटेस्ट एपिसोड कि शुरुवात विराट और साई से होती है यहाँ वो उस दुर्घटनास्थल पर पहुँचते हैं और एक घायल पुलिस सूद की मदद करते हैं। साई पीड़ितों को पट्टी बांधते हैं। विराट अपने दस्ते को गिनता है और वैन के नीचे कुछ और बेहोश फंसे हुए पाता है। वे दोनों वैन को ऊपर उठाते हैं और घायलों को बाहर निकालते हैं।

विराट कि बाहों में साई
सई फिसल जाती है और अपना पर मोड़ लेती है। विराट उसे उठाता है और चलता है जबकि वह उसके चेहरे को देखती है ।साई विराट कि आँखों में अपने लिए प्यार देखती है वही दिलसे रे.. गाना बैकग्राउंड में चलता रहता है। वह एक आखिरी घायल अधिकारी का उपचार करते हैं। कमिश्नर टीम और एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंचे। विराट और साईं ने उन्हें स्थिति की जानकारी दी। कमिश्नर ने समय पर दस्ते की जान बचाने और एक डॉक्टर के रूप में अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए साई की तारीफ की। डॉक्टर भी साई की तारीफ करते हैं और उसे धन्यवाद देते हैं।

सावी और वीनू ने बताया अपने स्कूल के मोमेंट्स !
इन सब के बाद साई घर लौट आती है। सावी बताती है कि उसे अपने नए स्कूल में कितना मज़ा आया। विनायक यह भी बताता है कि कैसे उसने अपने नए स्कूल में मजे किये और अपने शिक्षक से एक टेस्ट में गोल्ड स्टार प्राप्त किया। भवानी कहती है मस्त मस्त, वह उसका पोता है तो समझदार तो होगा ही। सावी को दुख होता है कि उसे 5 में से केवल 3 उत्तर सही मिले और उसे सिर्फ एक स्टार मिला और विनू दादा को एक गोल्ड स्टार मिला। विनायक ने विराट को इतने अच्छे स्कूल में दाखिला दिलाने के लिए शुक्रिया दिया। विराट उसे ये बात जोर से दोहराने और किसी / पाखी के संदेह को दूर करने के लिए कहता है।

तभी कमिश्नर चव्हाण से मिलने जाते हैं और उन्हें बधाई देते हैं कि विराट और साईं ने बहादुरी से पुलिस दस्ते की जान बचाई। वह विराट को उसकी बहादुरी के लिए धन्यवाद देता है और कहता है कि वह उसके साथ कुछ महत्वपूर्ण चर्चा करना चाहता है। पाखी कमिश्नर से पूछती है कि क्या उन्हें चाय या कॉफी चाहिए। कमिश्नर कॉफी कहते हैं और विराट के साथ पर्सनल बात करने के लिए चले जाते है।

कमिश्नर ने डॉ साई जोशी को पुलिस टीम में शामिल करने का लिया फैसला : वह विराट से कहता है कि साईं और विराट को बचाने वाली टीम को एक डॉक्टर टीम के रूप में देखते हुए, वह साईं को एक डॉक्टर के रूप में पुलिस विभाग में शामिल करना चाहता है और यहां तक ​​कि साईं से इस बारे में बात भी की। विराट पूछते हैं कि सई ने क्या कहा। कमिश्नर का कहना है कि वह इसका जवाब बाद में देंगे और पहले उनकी राय पूछेंगे। पाखी उनकी बातचीत सुनती है और तनाव में आ जाती है।

इधर सई ने उषा के सामने अपना गुस्सा जाहिर किया। विराट कमिश्नर से कहता है कि साईं के साथ अपने अतीत को देखते हुए, वह उसके साथ काम नहीं कर सकता और पूछता है कि साईं ने क्या कहा। आयुक्त का कहना है कि साईं ने भी अभी कुछ नहीं कहा और साईं को आज रात अच्छी तरह से सोचने और एक सूचित निर्णय लेने के लिए कहा क्योंकि साईं और विराट की टीम ने कई लोगों की जान बचाई। वह विराट को अपना प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए प्रोत्साहित करता है और वह से चले जाते है।

भवानी को आया गुस्सा !
अश्विनी ने परिवार को डीआईजी के प्रस्ताव के बारे में बताया। भवानी चिल्लाती है और कहती है कि वह कमिश्नर से बात करेगी और विराट को साईं के साथ काम नहीं करने देगी। वह अश्विनी को चिल्लाती है कि उसे खुश होना चाहिए कि साई को अब नौकरी मिल रही है और सावी अक्सर उनसे मिलने आ सकता है। निनाद का कहना है कि वह और अश्विनी एक्स के एक साथ काम करने के परिणामों के बारे में जानते हैं और नहीं चाहते कि साईं और विराट एक साथ काम करें, लेकिन वे यह भी चाहते हैं कि पूरा परिवार सच्चाई को स्वीकार करे।

पाखी ने कि विराट से रिक्वेस्ट
पाखी विराट के पास जाती है और कहती है कि वह एक पत्नी के रूप में उससे बात करना चाहती है। विराट का कहना है कि उसने वह अधिकार खो दिया। पाखी कहती है कि वह जानती है कि उसने वह अधिकार खो दिया है, लेकिन वह अपने रिश्ते में सम्मान देखना चाहती है और इसलिए यहां से हर मुद्दे पर उसके साथ चर्चा करेगी। वह कहती हैं कि उन्होंने कभी भी एक जोड़े की तरह बिस्तर साझा नहीं किया,

विराट ने एक बार फिर दिया अपनी पत्नी पाखी को ये बड़ा धोखा : लेकिन उन्होंने वास्तव में अपने रिश्ते का पालन किया और कोई भी महिला नहीं चाहेगी कि उसका पति अपनी पूर्व पत्नी के साथ काम करे और इसलिए उन्हें अपने परिवार की खातिर कमिश्नर के प्रस्ताव को अस्वीकार कर देना चाहिए। विराट उसे आश्वासन देता है कि वह साई के साथ काम नहीं करेगा और कमिश्नर को माना करदेगा पाखी विराट को गले लगा लेती है लेकिन विराट के दिमाग में कुछ और ही चल रहा है।

क्योकि अगले दिन कमिश्नर विराट और साईं से पूछते हैं कि क्या वे एक टीम के रूप में पुलिस विभाग के लिए काम करने के लिए तैयार हैं। विराट सहमत हो जाता है और उनको हां बोल देता है। कमिश्नर ने साईं का फैसला पूछा लेकिन साई अब भी शांत है और उसने कुछ नहीं बोला अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या सच में साई और विराट एक साथ काम करेंगे या नहीं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter