अनुपमा को खून के आंसू रुलाएगा ये शख्स : अमेरिका जाने में बनेगा रुकावट !

मुंबई : टीवी का सबसे पॉपुलर शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त फॅमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा स्टोरी में नए – नए मोड़ नज़र आ रहे है, वर्दमान में कहानी के अंदर एक बड़ा ट्विस्ट भी देखने को मिलने वाला है जहा शो का रुख बदलता हुआ नज़र आएगा.

फ़िलहाल कहानी में अनुपमा के सपना के बेच रुकावट आती नज़र आ रही है जिस वजह से अनुज और अनुपमा के रिश्ते में दूरियां बढ़ती जाएंगी.

अनुपमा को खून के आंसू रुलाएगा ये शख्स : शो मे हमने अब तक देखा की कैसे माया ने गुरुकुल भी आकर तोड़-फोड़ कर कितना बड़ा ड्रामा किया था जिस वजह से गुरुमाँ मालती देवी अनुपमा से थोड़ी नाराज़ भी थी ऐसे में नकुल मालती देवी से अनुपमा की जगह उसको मौका देने के लिए बोलता है 

जिदर वो अपने और अनुपमा के बीच एक कम्पटीशन तक रखने की बात करता है।जहा मालती देवी राजी हो जाती है वही आगे कहानी में देखने को मिलता है की अनुपमा जबरदस्त अंदाज़ में डांस करती है और नकुल को जैसे ही लगता है की वो नहीं जीत सकता तो वह अनुपमा को नीचे गिरा देता है और अनुपमा के पैर में लग जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupmaa (@anupamaa.star.plus)

अमेरिका जाने में बनेगा रुकावट :  अब आगे देखना दिलचसप होगा की अनुपमा इस हालत में अमेरिका कैसे जायेगी क्या इस मौके का फैयदा नकुल उठा पायेगा या नहीं ये सब हमे आने वाले एपिसोड में देखने को मिलने वाला है.

अनुज को माया के पास भेजेगी अनुपमा : कहानी में आगे देखने को मिलता है की अनुपमा अपने अनुज को यह समझती है की माया को कोई डॉ की नहीं बल्कि अनुज की जरूरत है और आपको उसका इस समय साथ देना ही होगा , अनुज भी अनुपमा की यह बात सुन हैरान हो जाता है वो बोलता है की “तुम मुझे माया के पास जाने को बोल रही हो” अनुपमा कहती है हां बिलकुल ,क्योकि यह ही सही रास्ता है.

मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आ रहा है की अनुपमा अमेरिका जाने से पहले अनुज और माया की शादी करने की बात बोलेगी जिसको सुन हर कोई हैरान होने वाला है. 

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter