परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी : एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत,हत्या की आशंका

प्रयागराज (उप्र) :  जिले के गंगापार नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में शुक्रवार की रात एक ही परिवार के पांच लोग अपने घर में मृत पाए गए। मृतकों में पति-पत्नी और उनकी तीन बेटियां शामिल हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अजय कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच अपने घर में मृत पाए गए हैं। मृतकों में राहुल तिवारी (37), उनकी पत्नी प्रीति तिवारी (35) और तीन बेटियां- माही (15), पीहू (13) और कूहु (11) शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह साढ़े सात बजे पुलिस को सूचना मिली कि खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोग मृत पाए गए हैं। इस सूचना पर वह तत्काल पुलिस की टीम, श्वान दस्ता, फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे।

उन्होंने बताया कि पूरे घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और वहां घर के मुखिया राहुल का शव साड़ी के फंदे से लटका हुआ मिला तथा उनके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि राहुल ने आत्महत्या की है।

उन्होंने बताया कि राहुल के अलावा परिवार के अन्य चार सदस्यों- राहुल की पत्नी और तीन बेटियों के गले पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं। इससे उनकी हत्या किए जाने का संकेत मिलता है। एसएसपी ने कहा कि पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं से घटना की जांच की करेगी।

एसएसपी ने बताया कि मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच के लिए सात टीम का गठन किया गया है। राहुल की बहन और बहनोई घटनास्थल पर पहुंचे और बताया कि राहुल का ससुराल पक्ष से काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

WRitten & Source By  : P.T.I

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close