अरे ये क्या हुआ! साईं गीता को लेकर पहुंची अस्पताल, तब तक पाखी बन गई सेरोगेट मदर

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में बड़ा टि्वस्ट आने वाला है। शो में वही होगा जिसका डर था। साईं तमाम संघर्षों के बाद अपनी मददगार महिला को लेकर अस्पताल पहुंचेगी। तभी उसे पता चलेगा कि धोखेबाज पाखी उनके बच्चे की पहले ही सरोगेट मदर बन चुकी हैं। यह सुनकर साईं के पैरों तले जमीन खिसक जाती है।

वह इस बात को लेकर विराट पर भी काफी नाराज होगी। इसके बाद साईं का तांडव शुरू होगा। वह पूरे परिवार के सामने पाखी का सच खोलकर रख देगी। कहानी अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पाखी की धोखाधड़ी सामने के आने के बाद भी चव्हाण परिवार के लोग क्या फैसला लेते हैं। वहीं विराट अब पाखी को सजा देने के लिए कौन सा कदम उठाएगा।

शो की कहानी में आए इस टि्वस्ट के बाद कई मोड़ देखने को मिलेंगे। जो काफी मजेदार होने वाले है। पहले इस शो के बंद होने की खबर वायरल हुई थी। लेकिन बाद में मेकर्स ने इस बात का खंडन किया है।

जिसके बाद इस शो को पसंद करने वाले दर्शकों में खुशी है कि उन्हें अपने पसंदीदा कलाकारों के साथ नए टि्वस्ट और टर्न के साथ शो देखने को मिलता रहेगा।

साईं गीता को लेकर पहुंची अस्पताल : होश में आने के बाद साईं गीता के घर की तरफ दौड़ती है। वहां पहुंचकर साईं गीता से देरी करने का कारण पूछती है। गीता साईं को बताती है कि एक नर्स उनके घर आई थी जिसने उन्हें सरोगेट मदर बनने पर सजा और जुर्माने के बारे में बताकर गुमराह कर दिया था। गीता उसे सब कुछ बताती है।

इसे भी पढ़ें : क्या मां बनने के बाद अब ये बड़ा अधिकार मांगेगी पाखी ? चक्रव्यूह में फंसने वाला है विराट !

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

साईं उसकी बातें सुनकर हैरान हो जाती है। वह गुस्से में सोचती है कि ऐसा किसने किया होगा। गीता के पति योगेंद्र को समझाने देने के बाद साईं गीता को सरोगेट मां बनने के लिए राजी कर लेती है। वह गीता को लेकर अस्पताल आती है।

पाखी बन जाएगी सेरोगेट मदर : साईं जब तक गीता को लेकर अस्पताल पहुंचेगी। तब तक काफी देर हो चुकी होगी। पाखी पहले ही सरोगेट मदर बन चुकी होती है। यह सुनकर साईं टूट जाती है। इधर गीता, पाखी को देखकर चौंक जाएगी।

TV NEWS : क्या सच में बंद होरहा हैं शो “ग़ुम है किसी के प्यार में” ?, जानिए क्या हैं इस बात की सच्चाई !

वह साईं को बताती है कि यही महिला उसके घर नर्स बनकर आई थी। गीता की बातें सुनकर साईं दंग रह जाती है। वह पाखी की साजिश की सच्चाई सुनकर हैरान हो जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha singh (@ayeshaaaa.singh19)

पूरे परिवार के सामने आएगी धोखेबाज पाखी की सच्चाई : गीता, साईं को पाखी के बारे में बताती है यही महिला ने नर्स बनकर उसे अस्पताल आने से रोका था। उसने ही गीता के पति के सामने सजा और जुर्माने की बात कहकर उन्हें डराया था।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

साईं परिवार को इकट्ठा करती है। जहां सबके सामने वह पाखी की साजिश के बारे में बताती है। पाखी की इस हरकत के बारे में सुनकर सब हैरान रह जाएंगे।

TV NEWS : क्या सच में बंद होरहा हैं शो “ग़ुम है किसी के प्यार में” ?, जानिए क्या हैं इस बात की सच्चाई !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter