सेवढ़ा चु्ंगी पर बदमाशों ने की मकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मोहल्ले में दहशत का माहौल, पुलिस मौके पर पहुंची

Datia News : दतिया। मंगलवार-बुधवार की रात सेवढ़ा चुंगी के पास वार्ड क्रमांक 3 में अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति के घर पर फायरिंग कर पत्थर फैंके। इस घटना के बाद से आसपास दहशत का माहौल है। वहीं रात के समय गोली चलने की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग भी भयभीत हो गए। उन्होंने किसी तरह हिम्मत जुटाकर डायल हंड्रेड को फोन कर मौके पर बुलाया।

जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 3 निवासी रामप्रताप रजक के घर के बाहर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी। जिसके बाद बदमाश वहां से भाग निकल। फायरिंग कोई भी हताहत नहीं हुआ है। सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस बल भी मैके पर पहुच। जहां पुलिस ने छानबीन की।

रामप्रताप रजक की मां बिट्टी बाई ने इस घटना के बारे में बताया कि मंगलवार बुधवार की रात करीब एक से दो बजे अचानक बाइक सवार अज्ञात बदमाश आए। घर का दरवाजा खटखटाया। जब उन्होंने पूछा कौन है तो किसी ने जबाब नहीं दिया और फिर गोली चलने की आवाजें आने लगी।

बदमाशों ने 3 से 5 मिनिट तक फायरिंग की और भाग निकले। सिविल लाइन थाना प्रभारी भूमिका दुबे ने बताया कि सेवढ़ा चुंगी स्थित वार्ड क्रमांक 3 में बदमाशों द्वारा फायरिंग किए जाने की सूचना मिली थी। मौके पर कारतूस के खाली खोखे भी पुलिस को मिले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वही फरियादी ने बताया कि सिविल थाने में इस मामले को लेकर एक लिखित आवेदन दिया है जिसमें फरियादी ने उल्लेख किया है कि मकान को लेकर उसका विवाद जसवंत यादव और जीतेंद्र यादव निवासी रिछरा हाल निवास झांसी से चल रहा है। उक्त लोगों पर ही उक्त घटना काे अंजाम दिए जाने की शंका जाहिर की गई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close