चाट खिलाने के बहाने बदमाशों ने चालक को खिला दिया नशीला पदार्थ, ट्रैक्टर, मोबाइल और नगदी ले उड़े

Datia News : दतिया ।  सामान उठाने के लिए भाड़ा तय करके ट्रैक्टर ट्राली ले गए दो अज्ञात बदमाश चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर वाहन सहित उसकी जेब से नगदी व मोबाइल ले उड़े। घटना के बाद किसी तरह वाहन चालक को आसपास के लोगों ने मदद कर घर तक पहुंचाया।

जहां तबियत में सुधार आने पर पीड़ित युवक ने थाने पहुंचकर घटना के संबंध में मामला दर्ज कराया। जिस पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार डीपार थाना क्षेत्र के निवासी संजय यादव पुत्र उत्तम सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई िक दो अज्ञात लोग 9 जनवरी को उसके पास सामान उठाकर सेवढ़ा लाने के लिए उसका ट्रैक्टर किराए पर लेने आए थे।

उनसे भाड़ा तय होने के बाद युवक ट्रैक्टर ट्राली लेकर उनके साथ चल दिया। जहां रास्ते में उक्त लोगों ने चाट खिलाने के बहाने उसे रोक लिया और खाद्य पदार्थ में नशीली पदार्थ मिलाकर युवक को िखला दिया।

जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद उक्त लोगों ने युवक को सड़क किनारे छोड़ा और उसका ट्रैक्टर ट्राली लेकर चलते बने। इस दौरान बदमाश युवक की जेब से एमआई कंपनी का मोबाइल और 1600 रुपये नगदी भी ले गए। इस मामले में पुलिस ने बुधवार को अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

पुलिस ने ट्रैक्टर चालक युवक से बदमाशों के हुलिया के बारे में जानकारी जुटाई है। पुलिस को शंका है कि बदमाश आसपास के क्षेत्र के ही हो सकते हैं। युवक से घटनास्थल के बारे में भी पूरी छानबीन की गई है।

ताकि आसपास के लोगों से भी बदमाशों के बारे में प्ूछतांछ की जा सके। पुलिस को उम्मीद है कि उक्त बदमाश जल्दी ही गिरफ्त में होंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close