कालौनी में चल रहा था लाखों का आनलाइन सट्टा : पकड़े गए सटोरिए, मौके से मिले लेपटाप टेबलेट सहित कई मोबाइल

Datia News : दतिया। शहर की सिद्धार्थ कालौनी में टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर आनलाइन सट्टे का कारोबार संचालित हो रहा था। जब इस बात की भनक पुलिस तक पहुंची तो वहां दविश दी गई। जिसके बाद पुलिस को वहां से लेपटाप, टेबलेट सहित कई मोबाइल, एटीएम कार्ड सहित करीब 15 लाख के सट्टे का हिसाब किताब हाथ लगा है। इस दौरान तीन सटोरिये भी पुलिस ने वहां सट्टा खिलाते पकड़े हैं।

आनलाइन सटटे का कारोबार सिद्धार्थ कालोनी में कालीचरण कुशवाहा के मकान में चल रहा था। मौके पर दविश देकर कोतवाली पुलिस ने वहां से एक लेपटाप, दो टेबलेट, दो बाईफाई सेट, आठ मोबाइल, सात बैंकों की पासबुक, छह चैकबुक, क्यूआर कोड, स्केनर और 15 लाख रुपये का लेखा जोखा बरामद किया है।

टीआई धीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कालीचरण कुशवाह निवासी सिद्धार्थ कालोनी के मकान में अवैध रूप से क्रिकेट का आनलाइन सट्टा संचालित हो रहा है।

मुखबिर की सूचना पर फोर्स के साथ बताए गए स्थान पर दबिश दी गई तो वहां आरोपित आदित्य पुत्र सुशील ठाकुर निवासी रेल्वेस्टेशन के पास गोविंद धर्मशाला के पीछे दतिया, जितेंद्र पुत्र हुकुमसिह यादव वाजनी, प्रशांत पुत्र नवल मांझी निवासी राजघाट कालोनी दतिया आनलाइन सट्टा खिलाते मिले।

जिनके कब्जे से एक एचपी कंपनी का लैपटाप, 2 टैबलेट सहित कई एटीएम कार्ड को विधिवत जब्त किया गया। सट्टे का हिसाब-किताब चैक किया तो करीब 15 लाख रुपये के सट्टे का लेन-देन पाया गया। आरोपितों के विरुध्द पब्लिक गेम्बलिंग एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter