सिर्फ तुम : रणवीर और सुहानी की सुहागरात बिगाड़ने पहुंची हनी, अंश ने बदला लेने के लिए चली नई चाल

सिर्फ तुम : एपिसोड की शुरुआत अंश के साथ होती है, जो कहता है कि वह एक कारण से हनी लाया है। क्योंकि सुहानी और रणवीर की खुशी को बर्बाद करना चाहता है। वह एक गिलास दूध लेकर उसके पास आता है और कहता है कि वह सभी बड़े कमरे और बड़ी हवेली देख रही थी। उसने ये सब पहले कभी नहीं देखा। अंश चिढ़ जाता है और दूध पीने से मना कर देता है। इसलिए हनी उसे पी जाती है।

फिर अंश उसे यह कहकर उकसाता है कि उनका कमरा इतना बड़ा या सुंदर नहीं है लेकिन सुहानी और रणवीर का कमरा उनसे बेहतर है। चूंकि हनी बड़ी बहू है, इसलिए वह यहां सबसे सुंदर और बड़ा कमरा पाने की हकदार है।

हनी कहती है कि वह भी चाहती है। वह रणवीर और सुहानी को कॉल करने जाती है। अंश उसे रोकने का ड्रामा करता है लेकिन वह मन ही मन खुश हो जाता है कि अब रणवीर और सुहानी की पहली रात हनी द्वारा बर्बाद कर देगी।

रणवीर ने सुहानी के गहने उतार दिए और उसके बाल खोल दिए। वह उसके साथ अंतरंग होने वाला होता है, लेकिन तभी दरवाजे पर दस्तक की आवाज सुनाई देती है। हनी अंदर आती है और कमरे को देखती है और उसे कमरा पसंद आ जाता है। वह बिस्तर पर कूद जाती है और सुहानी और रणवीर को सरप्राइज देती है। रणवीर उस पर गुस्सा करता है और उसे तुरंत जाने के लिए कहता है।

हनी, सुहानी से कहती है कि वह उससे ज्यादा सुंदर है और वह बड़ी बहू भी है इसलिए वह उससे यह कमरा चाहती है। वह अंश को जोर से बुलाती है और तुरंत कमरा मांगती है। रणवीर अंश को हनी को ले जाने के लिए कहता है।

अंश उसे मना लेता है और कमरे से निकल जाता है। रणवीर सुहानी से पूछता है कि यह वास्तव में क्या था? सुहानी हंसने लगती है और वह उसे पकड़ने की कोशिश करता है। वे बिस्तर पर गिर जाते हैं और रोमांटिक हो जाते हैं।

अचानक एक पटाखा उनके कमरे में आता है और उसमें धमाका होता है। रणवीर और सुहानी यह देखकर दंग रह जाते हैं। रणवीर ने खिड़की से नोटिस किया कि हनी पटाखे पकड़े हुए है। वह नीचे जाता है और विक्रांत को गुस्से से बुलाता है।

विक्रांत कहता है कि यह कैसा शोर था? रणवीर कहती है कि उन्हें अपने अवैध बेटे की पत्नी से यह पूछना चाहिए। उसने ऐसा क्यों किया है। हनी वहां आती है और कहती है कि उसे अभी रणवीर के कमरे की जरूरत है और वह इस वजह से परेशान है। वह बेचैन हो जाती है और आशा उसे नियंत्रित करने की कोशिश करती है।

अंश कहता है कि हनी प्यारी है बस जब वह कुछ मांगती है तो वह कभी-कभी नियंत्रण से बाहर हो जाती है। दादू अंश को हनी की देखभाल करने के लिए कहता है। अंश ने रणवीर का मजाक उड़ाते हुए कहा कि अब रणवीर को नहीं बता सकते क्योंकि वह हनी को परेशान करने के लिए लाए थे। रणवीर को हर काम हनी की मर्जी के मुताबिक करना होता है। रणवीर कहता है कि अंश अपने मकसद को पूरा करने के लिए एक महिला का इस्तेमाल कर रहा है।

रणवीर और सुहानी अपने कमरे में वापस चले जाते हैं और ममता वहां आती हैं। ममता कहती है कि यह उसकी वजह से हो रहा है क्योंकि उसने आशा को बाहर कर दिया था। रणवीर कहता है कि उन्हें खुद को दोष नहीं देना चाहिए क्योंकि यह उनका घर है।

वह कहती हैं कि वे आज रात अतिथि कक्ष में शिफ्ट हो सकते हैं। वह इस कमरे को साफ करेगी। सुहानी कहती है कि यह कमरा अब उनकी छोटी सी दुनिया है और वे यहां से नए सिरे से शुरुआत करेंगे।

रणवीर ममता को सोने के लिए कहता है और वह सुहानी के साथ कमरा साफ करता है। इसके बाद रणवीर उसके साथ रोमांस करता है। सुहानी को शर्म आती है। आशा हनी को नियंत्रित करने में विफल रहती है और अंश कहता है कि वह उसे संभाल लेगा।

अंश हनी को डांटता है और कहता है कि अगर वह वही करेगी जो वह चाहती है तो वह उसे फिर से उस नर्क में छोड़ देगा। हनी डर जाती है और याद करती है कि कैसे उसे पहले जंजीरों से बांधा गया था। वह उससे विनती करती है कि वह उसे वहां न ले जाए।

अंश उसे यह कहते हुए ब्लैकमेल करता है कि उसे उसकी बात माननी होगी। सुहानी और रणवीर एक साथ अपना कमरा साफ करते हैं। रणवीर सुहानी पर फूल और पंखुड़ियां फेंककर उसे चिढ़ाता है।

वह भी ऐसा ही करती है। रणवीर सुहानी को अपने करीब लाने की कोशिश करता है। वह उसके बालों से पंखुड़ियां निकालता है। वह घबरा जाती हैं। सुहानी कहती है कि वह सिर्फ अपना काम करेंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter