सिर्फ तुम : आधी रात को सुहानी के कमरे में हनी मचा देगी तांडव ! अंश तमाशा देखकर होगा खुश

सिर्फ तुम : एपिसोड की शुरुआत हवेली में हनी की तलाश के साथ होती है। वह गायब मिलती है। ममता रणवीर से पूछती है कि उसने विक्रांत को यहां मनोचिकित्सक को बुलाने के लिए कैसे मना लिया। रणवीर कहता है कि वह जानता हैं कि लोगों से कैसे निपटना है। रणवीर बताता है कि उसने विक्रांत से कहा था कि हनी को गंभीर समस्या है और वह मानसिक रूप से अस्थिर है। इसलिए वे इस मामले को हल्के में नहीं ले सकते हैं। अन्यथा वह घर के सभी सदस्यों को मार सकती है।

रणवीर कुछ मामलों के बारे में उसे बताता है जिसमें मानसिक रूप से अस्थिर दो लोगों ने अपने परिवार को मार डाला था। वह विक्रांत से कहता है कि अपनी जिद की वजह से वह दूसरों की जान भी जोखिम में डाल रहा है। हनी ने घर में घुसते ही सबसे पहले कलश उस पर फैंका था। विक्रांत आखिरकार डॉक्टर को बुलाने के लिए तैयार हो जाता है।

ममता यह जानकर खुश हो जाती है कि रणवीर ने विक्रांत को समझाने के लिए कोई आक्रामक कदम नहीं उठाया। सुहानी और रणवीर किचन में हनी की तलाश में जाते हैं। सुहानी ने विक्रांत को समझाने के लिए रणवीर की तारीफ की। वह रणवीर को नोटिस करती है और अचानक उसे किसी चीज से बचाने के लिए उसके पास जाती है।

वह सुहानी के पीछे बेलन लेकर आती है और चिल्लाती है। हनी कहती है कि वे क्यों नहीं समझ सकते कि वह डॉक्टर के पास नहीं जाना चाहती। वह ठीक है। मनोचिकित्सक के आने पर अंश हनी को कमरे में ले जाता है।

डॉक्टर उसके शरीर में एक दवा का इंजेक्शन लगाते हैं और वह कुछ समय के लिए शांत हो जाती है। हनी अंश से कहती है कि वह उसे अकेला न छोड़े। अंश उसे शांत होने के लिए कहता है।

डॉक्टर हनी को सलाह देते हैं और कुछ देर बाद वह सबको बताता है कि हनी पागल नहीं है, उसकी बात इतनी गंभीर नहीं है। रणवीर और सुहानी ने इस बात पर आपत्ति जताई कि उन्होंने उसकी असामान्य गतिविधियों को देखा तो डॉक्टर कैसे कह सकते हैं कि वह सामान्य है।

डॉक्टर बताते हैं कि उसने कुछ बुरे दिन मानसिक चिकित्सालय में बिताए थे। इसलिए अगर कोई उसे किसी चीज के लिए उकसाने की कोशिश करता है तो वह हाइपर हो जाती है।

रणवीर कहता है कि वह उसके परीक्षण से आश्वस्त नहीं हैं, फिर भी वह आने के लिए उनका धन्यवाद करते हैं। अंश विक्रांत से कहता है कि उन्हें हनी का ख्याल रखना है।

लेकिन रणवीर और सुहानी की वजह से हनी बीमार पड़ गई। रणवीर उसे चुप करा देता है और विक्रांत उनकी दलीलें बंद कर देता है। अंश मुस्कुराता है।

सुहानी रणवीर को अपना गुस्सा कम करने के लिए मनाने की कोशिश करती है और वह हनी को अलमारी के अंदर पाता है। वे दोनों चौंक जाते हैं। हनी उनके कमरे की मांग करती रहती है।

सुहानी उससे कहती है कि वह किसी और का सामान नहीं ले सकती। हनी परेशान हो जाती है और सुहानी को रात में सावधान रहने के लिए कहती है।

रणवीर भी यह कहते हुए कमरे से निकल जाते हैं कि वह इस नाटक को यहां बर्दाश्त नहीं कर सकते। वह ममता को उसके कमरे में अकेला नहीं छोड़ सकता क्योंकि हनी की वजह से उसकी सुरक्षा की चिंता है। एक महीने तक वह कुछ नहीं करेगा।

लेकिन फिर इस ड्रामा कंपनी को बाहर निकाल देगा। सुहानी कहती हैं कि वह हमेशा उनका साथ देगी। अंश और हनी ने नोटिस किया कि रणवीर कमरे से बाहर जा रहा है और वह सोचता है कि अचानक रणवीर और सुहानी को क्या हो गया।

रणवीर को अपने कमरे में देखकर ममता हैरान हो जाती है। वह कहती है कि उसे यहां रहने की जरूरत नहीं है। लेकिन समायरा पहले से ही उसके साथ है। रणवीर समायरा को कमरे से वापस भेजता है और ममता उससे पूछती है कि क्या उसने सुहानी से बहस की है।

रणवीर बात छुपाता है। सुहानी को रणवीर की याद आती है और वह सोचता है कि उसने कमरे का दरवाजा बंद किया होगा या नहीं। सुहानी को लगता है कि रणवीर रात को उसके पास जरूर आएगा। वह उसके लिए दरवाजा बंद नहीं करने का फैसला करती है। वह सोचती है कि हनी उसे नुकसान नहीं पहुंचा सकती क्योंकि रणवीर उसकी रक्षा करेगा।

ममता, रणवीर से कहती हैं कि सुहानी के साथ ऐसा व्यवहार न करे। वह कहती हैं कि सुहानी ने ऐसा क्यों किया कि उसे भी इसका कारण समझना चाहिए था। वह ममता को आराम करने के लिए कहता है और वे सो जाते हैं। आधी रात को सुहानी अपने कमरे में कुछ शोर सुनती है और उठकर देखती है कि वहां कौन है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter