‘गुम है किसी के प्यार में’: पाखी के साथ अपनी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री पर बोले विराट- ‘रियल लाइफ की वजह से होती है थोड़ी परेशानी’

टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ को यूजर्स अक्सर ट्रोल करते हैं। शो के किरदार विराट और पाखी को दर्शक अपने निशाने पर लेते है और दोनों की जोड़ी बनाने के लिए मेकर्स पर भी निशाना साधते है। विराट और पाखी का किरदार निभाने वाले एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को अक्सर ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है। अब नील भट्ट इसको लेकर एक इंटरव्यू में अहम बयान दिया है।

ट्रोलिंग को करते है नजरअंदाज
उन्होंने इंटरव्यू में सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर कहा कि वह इसे सिरे से नजरअंदाज करते हैं। उन्होंने अपनी रियल लाइफ पत्नी ऐश्वर्या शर्मा के साथ अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को लेकर बताया है कि मेरी और ऐश्वर्या की रियल लाइफ की वजह से थोड़ी परेशानी तो होती है। लेकिन हम दोनों प्रोफेशनल हैं और हमारी जोड़ी कैमरे के सामने अच्छे से परफॉर्म करती है।

रियल लाइफ रिलेशन से फर्क नहीं पड़ता
उन्होंने यह भी कहा कि ‘अगर मैं ऐश्वर्या को नहीं जानता तब भी हमारी केमिस्ट्री पर कोई फर्क नहीं पड़ता’। नील ने आगे कहा कि अगर आप कैमरे के आगे परफेक्ट हैं तो इससे फर्क नहीं पड़ता कि असल जिंदगी में आपका क्या रिलेशन है। एक्टर ने यह भी बताया कि सेट पर बच्चों की एंट्री बाद सेट का माहौल बदल गया है।

बच्चों के साथ है अच्छी बॉन्डिंग
उन्होंने विनायक और सावी का किरदार निभा रहे दोनों बच्चों तन्मय और अरिया के साथ बॉन्डिंग को लेकर कहा कि ‘दोनों बच्चों के आने से सेट पर काफी कुछ बदल गया है। ये दोनों बच्चे मेरे आगे पीछे घूमते रहते हैं। दोनों के साथ काम करने में बेहद मजा आता है।

width="500"

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter