केवल भाजपा ही अपना रिपोर्ट कार्ड देती है और पार्टियां नहीं, इसलिए काम करने वालों को ही दें वोट : नड्डा

अगस्तयमुनि (केदारनाथ) : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बुधवार को उत्तराखंड की जनता से राजनीतिक दलों द्वारा किए जा रहे लंबे चौड़े वादों से प्रभावित नहीं होने और केवल उनके रिपोर्ट कार्ड के आधार पर ही वोट देने की अपील की। प्रदेश में 14 फरवरी को एक चरण में विधानसभा की सभी सीटों के लिए मतदन होना है। भाजपा के पक्ष में केदारनाथ के निकट अगस्त्यमुनि में एक रैली को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि यह चुनाव का समय है और इस समय सभी तरह के लोग आएंगे और वादे करेंगे।

लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन आप उनसे अपना रिपोर्ट कार्ड दिखाने को कहना और उसी आधार पर वोट देना।’’ नड्डा ने कहा कि भाजपा नेता ही अपना रिपोर्ट कार्ड देते हैं और बाकी लोग नहीं देते क्योंकि उनके पास दिखाने को कोई रिपोर्ट कार्ड है ही नहीं।

केदारनाथ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजना में शीर्ष प्राथमिकता वाला क्षेत्र बताते हुए भाजपा अध्यक्ष ने लोगों को याद दिलाया कि पिछले पांच साल में क्षेत्र के पुनर्निर्माण के लिए क्या किया गया है। उन्होंने कहा कि चारधाम ऑल वेदर परियोजना और ऋषिकेश—कर्णप्रयाग रेलवे लाइन मोदी सरकार द्वारा शुरू की गयी अन्य दो प्रमुख परियोजनाएं हैं। नड्डा ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार ने सबको अटल आयुष्मान योजना के तहत पांच लाख रुपये सालाना का बीमा कवर दिया और घरों में 20 लाख शौचालय बनाए।

उन्होंने कहा, ‘‘जब प्रधानमंत्री ने शौचालय के बारे में बात की तो कांग्रेस नेता उन पर हंसते थे क्योंकि वे मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए थे। उन्हें गरीबी के बारे में पता ही नहीं था।’’ नड्डा ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उत्तराखंड की जनता ने भाजपा का रिपोर्ट कार्ड देखकर एक बार फिर उसे ही अपना आशीर्वाद देने का मन ​बना लिया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close