बहुत बड़ा ट्विस्ट : सवी कि DNA रिपोर्ट रातों रात बदल देगी पाखी , विराट की जगह लिख देगी इस शख्स का नाम !

 

मुंबई : स्टार प्लस और TRP की लिस्ट में टॉप पर चल रहा है शो “ग़ुम हैं किसी के प्यार में” बहुत मजेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जहा विराट को 2 पत्नियों का साथ तो मिल रहा है लेकिन दोनों ही अब इस विराट के साथ नहीं रहना चाहती , एक तरफ साई वैसे ही विराट से नफरत करती है वही पाखी को इस बात से दिक्कत है की कही साई वापस से इस घर में अपनी जगह न बना ले क्योकि सवी के आने के बाद विराट के साथ पूरा परिवार
उसको फिरसे अपना ने के लिए तैयार है

विनायक पर बिल्कुल ध्यान नहीं देगा विराट : शो की कहानी में दिखाया जा रहा है की किस तरह पूरे परिवार ने सवी का घर में स्वागत किया है जहा उन्होंने उसके साथ सारी रस्में की जो एक छोटे बच्चे के जनम पर की जाती वही सब का ध्यान विनायक से उठ गया है और कोई भी अब उसके बारे में नहीं सोच रहा वही पाखी को यह देख कर अजीब सा लग रहा है की उसके बेटे के और कोई क्यों नहीं देख रहा यहाँ तक की विराट भी उस को पहले की तरह प्यार नहीं कर रहा

सावी ने दिखाया अश्विनी को सच का आइना !
जब अश्विनी इमोशनल होकर सवी के बाद साई को भी गिफ्ट देती है तब साई उस गिफ्ट को लेने से माना करदेती है यहाँ वो उनको बताती है की अश्विनी की जिम्मेदारी सवि के प्रति है उसके प्रति नहीं। अश्विनी कहती है कि वह भी एक माँ है और समझती है कि एक माँ-बेटी का रिश्ता इतनी आसानी से नहीं टूटता, जो रिश्ता अधिक घनिष्ठ होता है वह जब टूट जाता है तब अधिक आहत होता है और उसे गहरी चोट पहुँचती है।

अश्विनी ने साई से मांगी माफी
वह अपने बुरे व्यवहार के लिए साईं से माफी मांगती है। सई कहती है कि वह समझ सकती है, लेकिन दूरी इतनी आसानी से मिटती नहीं और इसलिए वह फिलहाल अश्विनी के उपहार को स्वीकार नहीं करेगी। सावी साईं के पास आती है, और वे दोनों वह से निकल जाते हैं। करिश्मा ने पाखी की खाने की प्लेट को भरा हुआ देखा और अश्विनी और विराट को बताया कि पाखी ने खाना नहीं खाया।

विराट ने दिलाया पाखी को भरोसा !
इधर पाखी सई के लिए विराट और अश्विनी के बढ़ते स्नेह को याद करके चिंतित हो जाती है। जब विराट उसके पास जाता है और पूछता है कि उसने खाना क्यों नहीं खाया। पाखी वहा से जाने की कोशिश करती है तब विराट उससे बैठने का अनुरोध करता है और नीचे जो कुछ भी हुआ उसके लिए माफी मांगता है। वह विश्वास दिलाता है कि वह उसे और विनायक को कभी अनदेखा नहीं करेगा और उसे अपने हाथों से खाना खिलाएगा।

वह कहता है कि अगर विनू उसके जीवन में नहीं आया होता तो वह जीवित नहीं होता, पाखी को उसकी स्थितियों और भावनाओं को समझना चाहिए क्योंकि उसे अपनी बेटी सालों बाद मिली, विराट कहता है कि वह खुश है कि सावी और विनू एक ही स्कूल में जाएंगे।

सवी कि DNA रिपोर्ट रातों रात बदल देगी पाखी : मीडिया रिपोर्ट में आरही ख़बरों के अनुसार माना जा रहा है की भवानी और पाखी कोई बड़ा प्लान की तयारी कर रही है जहा वो दोनों अब मिलकर साई को घर से बहार करने के लिए कुछ भी कर सकती है , जैसा की अब जानते ही है की भवानी ने फंक्शन में साई के कुछ बाल को काट लिया था यहाँ वो ये बालों को डीएनए सिंपल के रूप में भेजने वाली है।

विराट की जगह लिख देगी इस शख्स का नाम : लेकिन आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की साई विराट के ज्यादा खरीब आजायेगी तब ही सवी की DNA रिपोर्ट रेडी हो जायेगी फिर पाखी जान बूझकर इसमें से विराट का नाम हटा देगी और विराट की जगह जगताप का नाम चोड देगी !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter