कर्नाटक के लोगो ने थमा हाथ का साथ : प्रचंड बहुमत के साथ बनी सरकार , पीएम मोदी ने दी बधाई
Manpreet Singh Badal biography ,Manpreet Singh Badal cabinet minister biography ,Manpreet Singh Badal wikipedia,who is Manpreet Singh Badal,Manpreet Singh Badal kon h

बेंगलरू : कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस ने बड़ी जीत हासिल की है। चुनाव के नतीजों के बाद, कांग्रेस में खुशी की उमंग बन गई है । जबकि बीजेपी को हिमाचल के बात अब फिरसे किसी और राज्यमें कांग्रेस की सरकार बनने से एक बड़ा झटका लगा है

कांग्रेस की इस जीत के बाद, पार्टी के नेता और राहुल गाँधी ने समर्थकों और जनता को धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने एक बार फिर से जनता के विश्वास को जीता है। वो यह दावा करते हैं कि उनकी सरकार अब अपने काम को और अधिक सक्रियता से लेकर जाएगी।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का एक बड़ा कारण यह था कि पार्टी ने विकास के मुद्दे पर जोर दिया था और लोगों को अपने कार्यक्रमों के बारे में सही जानकारी दी थी।

कर्नाटक में कांग्रेस ने पार किया शतकीय आंकड़ा

नफरत के बाजार में खुली मोहब्बत की दुकान – राहुल
परिणाम आने के बाद राहुल गाँधी ने कहा की ग़रीबों की शक्ति ने भाजपा के पूंजीपति मित्रों की ताकत को हराया है. साथ ही इस नफरत के बाजार में अब “मोहब्बत की दुकान खुलने वाली है”.

 

वादों को करेंगे जल्द पूरा – प्रियंका
प्रियंका ने भी ट्वीट कर कहा की कांग्रेस पार्टी को ऐतिहासिक जनादेश देने के लिए कर्नाटका की जनता को तहे दिल से धन्यवाद। ये आपके मुद्दों की जीत है। ये कर्नाटका की प्रगति के विचार को प्राथमिकता देने की जीत है। ये देश को जोड़ने वाली राजनीति की जीत है। कर्नाटका कांग्रेस के तमाम मेहनती कार्यकर्ताओं व नेताओं को मेरी शुभकामनाएं। आप सबकी मेहनत रंग लाई। कांग्रेस पार्टी पूरी लगन के साथ कर्नाटका की जनता को दी गई गारंटियों को लागू करने का काम करेगी।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी को दी बधाई
PM मोदी ने कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत पर बधाई  दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, “कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस पार्टी को बधाई। लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए मेरी शुभकामनाएं।” 

 

 

 

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter